सभी खबरें

ब्रेकिंग न्यूज़ / सिंधिया गुट के कई मंत्रियों ने फ़ोन किये बंद, मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की संकटे फिर बढ़ी, कई मंत्रियों समेत 17 विधायक फिर गायब

ब्रेकिंग न्यूज़ / सिंधिया गुट के कई मंत्रियों ने फ़ोन किये बंद, मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की संकटे फिर बढ़ी, कई मंत्रियों समेत 17 विधायक फिर गायब

बताया जा रहा है कि मंत्री और विधायक बेंगलुरु में हैं और ज्यादातर विधायक और मंत्री सिंधिया गुट के हैं। कर्नाटक के स्थानीय विधायक कांग्रेस के विधायकों को एक रिसॉर्ट में ठहराएंगे ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।

भोपाल: बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के कमलनाथ सरकार पर फिर से संकट मंडराने लगा है। कांग्रेस के छह मंत्रियों समेत 17 विधायक एक बार फिर बेंगलुरू पहुंच गए हैं। प्रद्युम्न तोमर और इमरती देवी दोनों कमलनाथ सरकार में मंत्री हैं। भाजपा ने बड़ा हाथ मारा है, कर्नाटक बीजेपी के स्थानीय विधायक मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायकों को एक रिसॉर्ट में ठहराएंगे। बेंगलुरू के आउटस्कर्ट इलाके में किसी रिजॉर्ट में इन विधायकों को ठहराया जाएगा। कमलनाथ सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, तुलसी सिलावट, गोविंद राजपूत, प्रभुराम चौधरी, इमारती देवी और महेंद्र सिसोदिया समेत 17 विधायक बेंगलुरू पहुंच चुके हैं, और ठीक से अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बैंगलोर में ही क्यों ?

बताया जा रहा है कि ज़्यदातर विधायक सिंधिया खेमे के हैं

बताया जा रहा है कि ज्यादातर मंत्री कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे के हैं। सिंधिया की अनदेखी किये जाने से उनके समर्थक नाराज चल रहे थे। कांग्रेस आलाकमान चाहता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का खेमा तीनों साथ मिलकर चले लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। ये तो जगजाहिर हो गया है की कांग्रेस के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अभी-अभी खबर आयी है कि सिंधिया खेमे के कई MLAs के फोन बंद, कई विधायकों ने अपने सुरक्षाकर्मी भी लौटाए, कांग्रेस नेताओं में हलचल बढ़ी, जसवंत जाटव, मुन्नालाल गोयल, प्रद्युम्न सिंह तोमर, गिर्राज दंडोतिया, ओ पी एस भदौरिया, मंत्री इमरती देवी जैसे विधायक कांग्रेस के सम्पर्क में नही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button