सभी खबरें

MP की लुटेरी दुल्हन, विदाई के समय लवर के साथ हुई फरार

जबलपुर/प्रियंक केशरवानीः– मध्यप्रदेश के जबलपुर में शादी कर लूट करने वाले गिरोह का पर्दा फाश हुआ है, लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग के चार लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। गिरोह के चारों सदस्यों को ओमती पुलिस नें देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दुल्हन ने खुद को अनाथ बताकर दशरथ पटेल से कोर्ट कैंपस में ब्याह रचाया, उसके बाद जब दूल्हा दशरथ बाईक से नई दुल्हन को घर ले जाने लगा तो, बीच रास्ते पर दुल्हन नें बोला कि उसे बैठते नहीं बन रहा है। दशरथ नें जैसे ही बाईक रोकी, उतनें में ही पीछे से आ रहे अपने प्रेमी भागचंद के साथ बैठकर फरार हो गई। साथ में गहनें और कैश भी ले गई।

खूबसूरती के जाल में फसाती है कुंवारे मर्दों को-

फोटो दिखा कर शादी की बात फाइनल हुई जिसके बाद तय हुआ कि ग्वारीघाट के मंदिर में रेनू और दशरथ की शादी की जाएगी। लेकिन 31 जनवरी को रेनू और अमर ने कहा कि शादी, मंदिर की बजाय कोर्ट में होगी। रेनू की खूबसूरती पर दशरथ पटेल फिदा हो चुका था। उसकी शर्त के अनुसार शादी को तैयार हो गया। उसनें भी कोर्ट मैरिज की हां में हां भर दी। तय समय के अनुसार मंगलवार की दोपहर 3 बजे रेनू अपनी कथित मौसी अर्चना पटेल उर्फ अर्चना बर्मन, कथित चाचा अमर सिंह पटेल के साथ दशरथ को जबलपुर जिला कोर्ट परिसर में मिली।

महीला वकील भी थी दुल्हन गैंग के साथ-

जब दोनों पक्षों में आपसी बातचीत हुई तो सभी लोग तय समय पर कोर्ट परिसर में एक महिला वकील को पास पहुंच गए। दशरथ के साथ उसके चाचा जागेश्वर और चाची सुनीता के अलावा कुछ रिश्तेदार भी थे। महिला वकील नें स्टांप और नोटरी के बदले में 6 हजार रूपए लिए। इसके अलावा दशरथ नें अपनी दुल्हन को 25 हजार का मंगलसूत्र और 10 हजार रूपए के दूसरे जेवर दिए। लेकिन महिला वकील नें दोनों की शादी कोर्ट की बजाय मंदिर के सामने करवा दी।

अनुबंध में गलत पता दर्शाकर की शादी-

ओमती टीआई के मुताबिक मामले में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है, पुलिस को आरोपियों के पास से फर्जी नोटरी और दस्तावेज मिले हैं। शादी की नोटरी में भी रेनू पटेल उर्फ उर्मिला अहिरवार ने अपना पता भानतलैया दमोह नाका लिखवाया है, जबकि वह धनवंतरी नगर में रहती है। पुलिस इसके अधार पर प्रकरण में फर्जीवाड़ा और अन्य धाराओं को बढ़ाने की तैयारी में है। जबलपुर में लुटेरी दुल्हन की यह दूसरी घटना है इसके पहले भी लार्डगंज क्षेत्र से ऐंसा ही मामला सामने आ चुका है, इस घटना में दंपती ही भाई-बहन बन जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button