सभी खबरें

Breaking कटनी : तेवरी में कुएं में समाई JCB , चालक को निकाला बाहर, एक युवक अब भी फंसा देखें video 

Breaking कटनी : तेवरी में कुएं में समाई JCB , चालक को निकाला बाहर, एक युवक अब भी फंसा देखें video 

  • खेत के सीमांकन के लिए जेसीबी से कराई जा रही थी सफाई 
  • कटनी से जेसीबी को निकालने मंगवाई जा रही क्रेन ऑपरेशन रेस्क्यू जारी
  • मौके पर पुलिस और प्रशासन का अमला मौजूद

             देखें video :  https://www.facebook.com/watch/?v=1049063365522256

द लोकनीति डेस्क कटनी
कटनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर तेवरी गांव में कुएं की साफ सफाई के दौरान एक जेसीबी खेत में बने कुएं में समा गई। हादसा सोमवार शाम का बताया जा रहा है। जेसीबी के कुएं में समाने से उसमें सवार चालक और एक अन्य व्यक्ति कुएं में गिर गया। ग्रामीणों और आसपास के लोगों की मदद से चालक को कुएं से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक व्यक्ति अभी भी कुएं के अंदर फंसा हुआ है। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। कुएं में फंसे दूसरे व्यक्ति को निकालने के लिए कटनी से क्रेन बुलाई गई है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन का रेस्क्यू जारी है।
जानकारी के मुताबिक स्लीमनाबाद के पास तेवरी गांव में अग्रहरि परिवार का खेत है। सीमांकन के लिए वह अपने खेत की साफ-सफाई जेसीबी से करवा रहे थे। खेत के ही पास बने एक कुएं के पास झाड़ियों की सफाई करने के दौरान जेसीबी अचानक हुए में समा गई। जेसीबी में चालक सहित अग्रहरी परिवार का एक सदस्य भी कुए के अंदर गिर गया। हादसे की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। रस्से और दूसरे संसाधनों की मदद से जेसीबी के चालक को तो ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया, लेकिन अग्रहरी परिवार का एक सदस्य कुए के अंदर अभी भी फंसा हुआ है।


मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन का अमला रेस्क्यू जारी 
 हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन का अमला घटनास्थल पर पहुंचा और कुए के अंदर फंसे अग्रहरी परिवार के सदस्य को निकालने के लिए ऑपरेशन रेस्क्यू शुरू कर दिया है। कुए के अंदर फंसी जेसीबी और अग्रहरी परिवार के सदस्य को निकालने में बड़ी परेशानियों का सामना प्रशासन को करना पड़ रहा है ऐसे में कटनी जिले से ट्रेन को बुलवाया गया है ताकि जेसीबी को हुए से बाहर निकाला जा सके। 


दूसरी क्रेन कटनी से मौके पर पहुंची, अंधेरा होने के कारण हो रही परेशानी 
 जानकारी के मुताबिक जेसीबी और कुएं में फंसे दूसरे व्यक्ति को निकालने के लिए कटनी से दूसरी क्रेन मौके पर पहुंच गई थी लेकिन अंधेरा होने के कारण ऑपरेशन रेस्क्यू में पुलिस और प्रशासन की टीम को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है समाचार लिखे जाने तक कुएं से जेसीबी और उसमें फंसे अग्रहरी परिवार के सदस्य को बाहर निकालने का काम चल रहा था।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button