कमलनाथ के बयान पर विजयवर्गीय का पलटवार, कमलनाथ मानसिक रूप से दरिद्र 

कमलनाथ के बयान पर विजयवर्गीय का पलटवार, कमलनाथ मानसिक रूप से दरिद्र

द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार हमारे विधायकों को फोन कर अपने पार्टी में शामिल कराने की बात कर रही है. जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि कांग्रेस के कई नेता और विधायक अभी भी संपर्क में हैं. वह भाजपा में आने की बात कर रहे हैं. युवाओं का कांग्रेस से विश्वास उठ गया है. वह अपने कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं. कमलनाथ के पास धन चाहे जितना भी हो पर वह मानसिक रूप से दरिद्र हैं..

 कमलनाथ ने कही यह बात:- 

 मध्यप्रदेश में दमोह के विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने के बाद बयानबाजी तेज है. इसी बीच आज कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता हमारे विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं.

BJP को स्पष्ट लग रहा है कि इस चुनाव के क्या परिणाम आने वाले हैं। 10 नवंबर का इतना डर लग रहा है कि वे फिर से बाज़ार में चल पड़े हैं कि जो मिल जाए उसे खरीद लो। मुझे कई विधायकों के फोन आए हैं कि BJP उनको फोन कर रही है और ऑफर दे रही है.

मार्च महीने में मैंने सौदेबाजी की राजनीति से इंकार कर दिया था, सौदेबाजी की राजनीति मैं भी कर सकता था। मैंने चुनाव आयोग को आज पत्र लिखा है कि ये चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए.

 बता दें कि कल दमोह के विधायक राहुल सिंह लोधी भाजपा में शामिल हुए. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने भी राहुल लोधी को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका. लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा
 मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया.. जयंत मलैया जी कहां है..? 
 जिसके बाद प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर 1992 में प्रभु श्री राम का उद्घोष करने वाली दिल्ली उत्तर प्रदेश हिमाचल प्रदेश मध्य प्रदेश एवं राजस्थान की तत्कालीन सरकारों को एक झटके में गुजराने वाले आज लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं दिनों से क्यों उतर रहा है दल इस पर विचार करो नहीं तो श्री राम नाम सत्य है..

Exit mobile version