सभी खबरें

जामिया के छात्र समर्थन में बॉलीवुड ने बढ़ाया कदम,कोंकणा सेन,नंदिता दास और जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट

जामिया के छात्र समर्थन में बॉलीवुड ने बढ़ाया कदम,कोंकणा सेन,नंदिता दास और जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट

जामिया यूनिवर्सिटी में हो रहे विरोध प्रदर्शन से पूरा देश गुस्से की आग में उबल रहा है लेकिन प्रशासन को इस बात का कोई फर्क तक नही पड़ता,जामिया के बच्चे अब भी आईसीयू में भर्ती है और उठने की हालत में भी नही है वही पूरी यूनिवर्सिटी का अब खाली कराया जा रहा है अब छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड ने भी अपने कदम आगे बढ़ाए हैं। बता दें कि कोंकणा सेन ने ट्वीट करके दिल्ली पुलिस की निंदा की है. कोंकणा ने ट्विटर पर लिखा, ''दिल्ली पुलिस को शर्म आनी चाहिए. हम छात्रों के साथ हैं.'' वहीं कोंकणा के किए गए इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है.

वही बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन के अलावा डायरेक्टर और एक्ट्रेस नंदिता दास ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है. नंदिता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''ये क्या हो रहा है? नागरिकता कानून: दिल्ली पुलिस जामिया कैंपस में घुस गई, आंसू गैस के गोले फेंकें, स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं.' ट्वीट के साथ ही नंदिता ने एक आर्टिकल का लिंक भी शेयर किया है.

साथ ही फिल्म 'रांझणां' के फेम अभिनेता जीशान अय्यूब ने विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है. अभिनेता जीशान ने ट्वीट कर समर्थन की बात कही है. जीशान ने कहा, ''जामिया के दोस्तों अपनी लड़ाई जारी रखना, जल्द ही मैं भी आपके साथ जुड़ने आऊंगा.''

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button