सभी खबरें

Delhi हिंसा पर बोले Anurag Kashyap, तुम भी यहीं हो और हम भी यहीं है, सब याद रखा जाएगा 

  • बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर बोला हमला 
  • दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट 
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल 

नई दिल्ली – दिल्ली में बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हुई हिंसा ने एक अलग ही रूप धारण कर लिया। इस हिंसा में दिल्ली के भजनपुरा, चांदबाग, मौजपुर और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुए। जबकि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मृतकों की संख्या अब तक 27 हो चुकी हैं। वहीं कई लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं। 

इसी बीच इन हालातों को लेकर बॉलीवुड के बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर मोदी सरकार का एक बार फिर से घेराव किया हैं। दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दो ट्वीट किये है, जो इस समय चर्चा का विषय तो बने ही है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी तेज़ी के साथ वायरल हो रहे हैं। 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने पहले ट्वीट में शहर की स्थिति के लिए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की – “हताशा भी है और निराशा भी, लेकिन ना तो संयम टूटा है ना संकलप। दर्द भी है और गुस्सा भी, तो भी ना संयम टूटा है और ना ही संकल्प। तुम भी यहीं हो और हम भी यहीं हैं। सब याद रखा जाएगा। सब देखा जाएगा। तभी देखोगे और हम भी देखेंगे। लाजिम है हम भी देखेंगे। 

जबकि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा की – “जिंदगी गुजर जाती है एक घर बनाने को, एक रात काफी है पूरा मोहल्ला जलाने को। अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट के जरिए उपद्रवियों पर निशाना साधा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button