सिंधिया को पार्टी से किया गया दरकिनार, अब खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे कमलनाथ सरकार – कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच बयानबाज़ी का दौर भी तेज़ी से चल रहा हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल और सिंधिया समर्थकों के इस्तीफों के बाद से कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छाते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर सिंधिया का बीजेपी का हाथ थामने के बाद से कांग्रेसी लगातार उनके खिलाफ हमलावर हैं। 

इस पुरे सियासी घटनाक्रम के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सिंधिया के बीच बचाव में उतर आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिंधिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान था। पार्टी अगर ऐसे बड़े नेता को दरकिनार करती है तो उसे इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि सिंधिया ने सबसे अधिक सभाएं की थी। बावजूद इसके उन्हें पार्टी से दरकिनार कर दिया गया। कांग्रेस को समझना चाहिए कि वो अगर बड़े नेता का अपमान करेंगे तो आज जैसा परिणाम है वैसा ही परिणाम होगा।

इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा, और कहा कि वैसे भी कमलनाथ सरकार जनता से किए वादे को पूरा नहीं कर रही हैं। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि विधानसभा में कांग्रेस की सरकार अल्पमत में है इसलिए नैतिकता के आधार पर उन सबको इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Exit mobile version