ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंनियत फ़िल्मीपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

PM की नसीहत के बाद बदले BJP नेताओं के सुर

भोपाल। लंबे समय के बाद किंग खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है। एक ओर फैन्स फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं, तो वहीं दूसरी ओर सिनेमाघरों के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। फिल्म के पहले तो नेता भी इस फिल्म का विरोध कर रहे थे, लेकिन PM मोदी की नसीहत के बाद भाजपा नेताओं ने सुर बदल लिए हैं। फिम को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म से आपत्तिजनक चीजें हटा ली गई है। अब इसका विरोध नहीं होना चाहिए। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव जयभान सिंह पवैया ने कहा कि आंख बंद करके भी विरोध नहीं होना चाहिए।

फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए– नरोत्तम मिश्रा
फिल्म के शुरू होते ही पठान फिल्म का विरोध होने लगा। जिसे लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए. फिल्म में आपत्तिजनक चीजों को हटा दिया गया है। अब इसका विरोध ठीक नहीं है। सेंसर बोर्ड ने सब संशोधन कर दिया है। हम विरोध करने वालों को समझाएंगे।

मोदी की नसीहत
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक के दूसरे दिन बीजेपी कैडर को बड़ा संदेश दिया था। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि किसी को भी फिल्मों जैसे अर्थहीन मसले पर अपनी गैर जरूरी कमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही इसे मामले से जितना बचा जाए उतना ठीक है।

बता दें कि ‘पठान’ फिल्म में खान RAW एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। जिसमें उन्होंने देश को बचाने के लिए दुश्मनों से लोहा मोल लिया। शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग रूप देखने को मिला हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button