Panna : BJP नेता ने Police थाने में खाई सल्फास की गोलियां, हुई मौत, बचा बवाल 

Panna : मध्यप्रदेश के पन्ना से एक चौका देने वाला मामला सामने आ रहा हैं। जहां बीजेपी नेता ने पन्ना के अमानगंज थाना ने सल्फास की गोलियां खा कर अपनी जान दे दी। पन्ना के अमानगंज थाना अंतर्गत कमताना ग्राम की रहने वाले भारतीय जनता पार्टी, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष के के पांडे की खुदकुशी के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं। 

बताया जा रहा है कि उन्हें पूछताछ के लिए उन्हें थाने बुलाया गया था। जहां उन्होंने थाने के अंदर सल्फास की गोलियां गटक ली। जहां से उन्हें गंभीर हालत में पन्ना जिला चिकित्सालय लाया गया, लेकिन यहां से उन्हें रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना कर दिया। इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

हालांकि इस पुरे मामले पर अभी पुलिस से कोई विशेष जानकारी नहीं मिली हैं। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दे रही हैं। 

उधर, के के पांडे की पत्नी जयश्री पांडे का आरोप है कि एक महिला उनके पति को काफी दिनों से परेशान कर रही थी। पत्नी ने मुताबिक, वो महिला उन्हें गलत आरोप में फंसाना चाहती थी। इसी के चलते पूछताछ के लिए के के पांडे को थाने बुलाया जाता था। उनकी पत्नी ने बताया कि एक इज्जत दार नेता होने के कारण यह सब सहन नहीं कर सके। आज जैसे ही उक्त महिला ने अपनी छोटी बहन के द्वारा अमानगंज थाने में उनके ऊपर दुराचार करने के आरोप लगाए तभी उन्होंने आहत होकर अमानगंज थाने के अंदर ही जहर खा लिया।

इतना ही नहीं के के पांडे की पत्नी जयश्री पांडे ने थाना प्रभारी सुनीता जाटव पर भी आरोप लगाया हैं। उन्होंने सुनीता जाटव पर आरोप लगते हुए कहा कि ये बार बार मेरे पति को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाती थी, मेरे पति इस से बहुत परेशान थे। इसके अलावा उन्होंने शासन प्रशासन से गुहार लगाई के वो जल्द ही इन सबके खिलाफ कार्रवाई करें। 

Exit mobile version