सभी खबरें

कैलाश विजयवर्गीय ने दी सीएम केजरीवाल को तंज भरी बधाई, जानिए ऐसा क्या कहा?

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए, और आम आदमी पार्टी ने राज्य में एक तरफा जीत हासिल की। 70 में से 62 सीटें जीतकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गदगद हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जीत पर देश के कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी हैं। 

इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी उन्हें जीत की बधाई दी, लेकिन साथ ही साथ उन पर तंज भी मारा। कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को ट्वीट कर ये जीत की बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की – 'अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता हैं। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे?'

बता दे कि केजरीवाल मंगलवार की शाम कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर भी गए थे। 

मालूम हो कि मंगलवार को जीत के बाद केजरीवाल ने कहा था कि प्रभु ने अपनी कृपा बरसाई हैं। उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु (हनुमानजी) अगले पांच वर्ष तक हमें काम करने की शक्ति दें। ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें। उन्होंने कहा था कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन हैं। 

माना जा रहा है कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल के इसी बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button