पोस्टर,माला और कालिख कुछ यूं  हो रहा सिंधिया का स्वागत  !

 भोपाल :कांग्रेस छोड़कर बीजेपी मैं शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता अपना रोष हर मुमकिन तरीके से दिखा रहे हैं। 
एक तरफ जहां भाजपा उनके भव्य स्वागत के लिए तैयार है ,तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके पोस्टर पर कालिख पूछ रहे हैं और उनके पुतले जलाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि अपने 2 दिन के कार्यक्रम में सिंधिया पहले दिन पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद 13 मार्च को राज्यसभा चुनाव  के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 
बीजेपी कर रही है भव्य स्वागत की तैयारी


 बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया के भव्य स्वागत के लिए तैयार है। दिल्ली से लेकर भोपाल तक उनका स्वागत किया जा रहा है।आपको बता दें कि पार्टी ने स्वागत के लिए पोस्टर भी लगाए हैं, जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ सिंधिया की तस्वीर है। तो वहीं सिंधिया समर्थकों ने भी पूरे शहर में महाराज के स्वागत में पोस्टर लगाए हैं,यहां तक कि एक पोस्टर को सीएम हाउस के सामने भी लगा दिया गया है। 
 पोस्टर पर कालिख पोती


 भोपाल में सिंधिया समर्थकों ने पॉलिटेक्निक चौराहे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में पोस्टर लगाए थे। मगर अज्ञात लोगों ने उस पर काली स्याही छिड़क दियाऔर पोस्टर को फाड़ दिया। इसी तरह कई जगहों पर सिंधिया के पोस्टर के साथ छेड़छाड़ किए गए हैं। मालूम हो कि प्रदेश में कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके पुतले भी भूखे हैं।  

Exit mobile version