Bigg Boss 13 : हिमांशी बोली मुझे आसिम के ही करीबियों ने दूर रहने को कहा है, इसीलिए नहीं कर रही कोई Commitment

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से ठीक पहले कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं. एक दिन पहले के एपिसोड में विकास गुप्‍ता घर से बार परेशान हो रही आसिम की गर्लफ्रेंड का भी जिक्र कर चुके हैं ऐसे में अपने 9 साल का प्‍यार भरा रिश्‍ता तोड़ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), आसिम रियाज (Asim Riaz) का सपोर्ट करने बिग बॉस के घर में आई हैं. हिमांशी ने आगे कहा कि आसिम के ही नजदीक लोगों ने उन्‍हें ये कहकर भेजा है कि वह अभी आसिम से कोई रिश्‍ता न बनाए।
हिमांशी का ये बयान काफी चौंकाने वाला है. क्‍योंकि आसिम को देखकर तो साफ कहा जा सकता है कि वो हिमांशी के प्‍यार में पूरी तरह पागल हैं. वहीं हिमांशी भी घर में सिर्फ आसिम के लिए ही लौटकर आई हैं.

हिमांशी के आते ही देखते ही आसिम अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते हैं और हिमांशी को 'I Love You' कह देते है. हिमांशी भी आसिम को कहते हुए नजर आईं कि उन दोनों के लिए घर के बाहर पूरी दुनिया पागल हो रही है. लेकिन अब हिमांशी ने चुपके से रश्मि (Rashmi Desai) से अपने दिल की बात कह दी है. हिमांशी को आसिम के प्‍यार पर अभी तक भरोसा नहीं है.

दरअसल बिग बॉस में आने से पहले हिमांशी खुराना का एक बॉयफ्रेंड था जिससे उनका 9 साल लंबा रिश्‍ता था. लेकिन घर में आई हिमांशी को देख आसिम अपनी भावनाएं रोक नहीं पाए और बार-बार उनसे अपने प्‍यार का इजहार करते दिखे. कुछ हफ्ते रहने के बाद हिमांशी घर से बाहर हो गईं और कुछ समय बाद हिमांशी का रिश्‍ता उनके बॉयफ्रेंड से टूट गया. अब हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में आसिम का सपोर्ट बनकर लौटी हैं. ऐसे में हिमांशी को फिर से देखते ही आसिम ने उन्‍हें अपने प्‍यार और यहां तक की शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया.

वहीं हिमांशी की बात करें तो उन्‍होंने आसिम के प्रपोजल का कोई सीधा जवाब न देते हुए घर से बाहर जाकर इस रिश्‍ते को आगे बढ़ाने की बात कही. इस शो के ताजा प्रोमो में सामने आया है कि रश्मि देसाई हिमांशी को आसिम की फीलिंग्‍स के बारे में बताती नजर आ रही हैं. रश्मि कहती हैं कि वो तुझसे बहुत प्‍यार करता है, तुम उतना नहीं करतीं. इसपर हिमांशी ने कहा, 'एक बात कहूं आस‍िम ने जो फील‍िंग एक्‍सप्रेस की वो बहुत फिल्‍मी लग रहा था.
अभी तक उन्‍हें आसिम पर भरोसा नहीं है. अब देखना है कि इस घर में पनप रही इस लव स्‍टोरी का अंजाम क्‍या होगा?

Exit mobile version