बड़ी खबर – रिज़ॉर्ट के बाद अब बीजेपी विधायक संजय पाठक के फार्म हाउस पर चला बुलडोज़र

मध्यप्रदेश – मध्यप्रदेश में मचे बवाल के बीच आज सुबह भाजपा विधायक संजय पाठक पर प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए उनके बांधवगढ के रिज़ॉर्ट पर बुलडोज़र चला दिया। प्रशासन ने सुबह अतिक्रमण के नाम पर 12 साल पुराने रिज़ॉर्ट का आधा हिस्सा गिरा दिया हैं। 

बता दे कि अब उमरिया जिला प्रशासन ने रिसोर्ट के पीछे बने विधायक संजय पाठक के फार्म हाउस को निशाना बनाया हैं। प्रशासन का आरोप है कि यह भी सरकारी जमीन पर बनाया गया है और इसे बाकायदा 7 दिन का नोटिस दिया गया था। 

वह, संजय पाठक का आरोप है कि उन्होंने अपील के लिए आवेदन दिया था जो स्वीकार नहीं किया और प्रशासन ने एकतरफा कार्रवाई करके उनका फार्म हाउस उजाड़ दिया। इतना ही नहीं पाठक ने इस कार्रवाई को बदले की भावना करार दिया दी हैं। इस से पहले पाठक ने कहा था की अपने फायदे के लिए यह लोग मेरी हत्या भी करा सकते हैं, मेरे खिलाफ कार्रवाई तो शुरू हो ही गई हैं। 

बता दे कि कमलनाथ सरकार, बीजेपी विधायक संजय पाठक के आपरेशन मिडनाइट में शामिल होने पर भड़की हुई हैं। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उन पर कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का आरोप भी लगा चुके हैं। मामा जा रहा है की इन सबको देखते हुए प्रदेश सरकार ने ये बड़ी कार्यवाही कर रहीं हैं।

Exit mobile version