सभी खबरें

ओबीसी आरक्षण पर कांग्रेस के बड़े दावे, बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया पलटवार, कही ये बातें जानिए?

  • कांग्रेस की तरफ से ओबीसी आरक्षण का केस लड़ेंगे अब बड़े वकील 
  • कमलनाथ ने 27% आरक्षण को लेकर वकीलों से की लम्बी चर्चा 
  • सीएम प्रतिबद्ध है अब आपके वकील करने से कुछ नही होगा

मध्यप्रदेश/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश में लगातार ओबीसी आरक्षण को लेकर पक्ष और विपक्ष में बात विवाद चल रहा है. आरक्षण को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार बयान बाजी में जुटे हुए हैं. ओबीसी वर्ग को आरक्षण दिलाने के लिए बीजेपी सरकार की तरफ से बड़े-बड़े एडवोकेट पक्ष रख रहे हैं. तो वहीं आरक्षण के मामले में कांग्रेस भी बड़े वकील करने के दावे कर रही है, जिस पर विपक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

कांग्रेस दिलाएगी ओबीसी को 27% आरक्षण 
कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है की उनकी तरफ से न्यायालय में ओबीसी आरक्षण का केस बड़े वकील लड़ेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने  दिल्ली में वकीलों से मुलाकात की, बताया जा रहा है की एडवोकेट इंद्रा जयसिंह और अभिषेक मनु सिंघवी हाईकोर्ट में ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस की ओर से पैरवी करेंगे. कमलनाथ ने 27 % ओबीसी वर्ग आरक्षण केस को लेकर दोनों वकीलों से लम्बी चर्चा की है. कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया की भाजपा में कमज़ोर रूप से रखा गया है पक्ष. 

विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस के दावे पर दिया जवाब 
आरक्षण के मसले पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की जब वकील करने चाहिए थे तब किये नहीं, कांग्रेस के नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जिंदगी भर यही करते रहे झूठ बोलकर कैसे लोगों को गुमराह करना है और जब मुख्यमंत्री थे तब तो एडवोकेट जरनल वकील खड़े नहीं किये. अब हमारी सरकार हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरक्षण दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है अब आपके वकील करने से कुछ नही होगा. हम वकील कर रहे है पिछड़ा वर्ग को आरक्षण हमारी सरकार दिलाएगी. 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button