सभी खबरें

BIG BREAKING देखें video NH-30 सिहोरा में भीषण हादसा, फ्लाईओवर से गिरी स्कॉर्पियो, तीन युवकों की मौके पर मौत

BIG BREAKING देखें video NH-30 सिहोरा में भीषण हादसा, फ्लाईओवर से गिरी स्कॉर्पियो, तीन युवकों की मौके पर मौत

सिहोरा थाना अंतर्गत मझौली बाईपास देर रात फ्लाईओवर पर भीषण हादसा

दो घायल, एक की स्थिति सामान्य दूसरा गंभीर हालत में जबलपुर

देखें video- https://www.facebook.com/TheLoknitiSihora/videos/3946492768696729/

द लोकनीति डेस्क सिहोरा
NH-30 मझौली बाईपास पर रविवार देर रात देर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलिंग तोड़ते हुए फ्लाईओवर से करीब 35 फुट नीचे जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में स्कॉर्पियो में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्कॉर्पियो में सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जहां एक की स्थिति सामान्य बताई जा रही है, वहीं दूसरे युवक को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। 

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 6 निवासी रूप सिंह ठाकुर के छोटे पुत्र की बच्ची के बेटे का चौक समारोह रविवार को घर में था। चौक समारोह में सभी लोग शामिल होने पहुंचे थे। रूप से ठाकुर का बड़ा बेटा शेखर ठाकुर (30) अपने दोस्त अखिलेश ठाकुर (18) और सनी पटेल (21) निवासी लटूआ लखनपुर और दो अन्य साथी सोनू गुप्ता 28 निवासी ब्राह्मण पुरा वार्ड नंबर 8, रिंकू माली (25) वार्ड नंबर 6 महावीर चौक के साथ रात करीब 12:30 बजे के लगभग स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 20 सीई 8176 से मनसकरा ढाबा में चाय पीने के लिए गए थे। सभी लोग चाय पीने के बाद घर की तरफ कार से लौट रही थे।


25 फुट रेलिंग तोड़ते हुए 35 फुट फ्लाईओवर से गिरी कार
घर लौटने के दौरान सभी लोग कार से जैसे ही मझौली बायपास NH-30 फ्लाईओवर के पास पहुंचे। स्कॉर्पियो शेखर चला रहा था। उसी समय कार अचानक नियंत्रण से बाहर हो गई। अनियंत्रित कार करीब 25 फुट तक फ्लाईओवर में लगे रेलिंग को तोड़ते हुए 35 फुट के फ्लाईओवर से सीधे नीचे जा गिरी। 

तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत
स्कॉर्पियो के फ्लाईओवर से नीचे गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए हादसा इतना दर्दनाक था मृतकों के सिर का हिस्सा सड़क पर जा गिरा। स्कॉर्पियो में सवार शेखर ठाकुर, अखिलेश ठाकुर और सनी पटेल की मौके पर मौत हो गई। वही भूरा माली का का पैर बुरी तरह को चलने के कारण मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर भिजवाया वहीं एक अन्य युवक सोनू गुप्ता को मामूली चोटें आई उसने तुरंत घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी।

घर में मातम का माहौल, परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल
इस दर्दनाक हादसे के बाद शेखर ठाकुर के घर में मातम पसर गया। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है उन्हें तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि कि उनका मंझला बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button