प्रदेश के माफिया वल्लभ भवन में डटे हैं – शिवराज सिंह

भोपाल. टीटी नगर स्टेडियम के पास चल रहे भाजयुमो के धरना स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पहुंचे और कहा कि कमलनाथ सरकार की कलई खुल गई है। रंग उतर गया। ऐसी बाजीगर नहीं देखी। युवाओं को 4 हजार की राशि देने को कहा था। कमलनाथ जी हमने तो कभी केंद्र की ओर नहीं देखा। एक साल में 7 लाख बेरोजगार बढ़ गए। क्या रोजगार दे रही है प्रदेश सरकार। 

शिवराज ने कहा कि वे बोलते हैं खजाना खाली है। ये कोई औरंगजेब की तरह लूट कर थोड़े न लाए थे। खजाना टैक्स से भरता है जो जनता दे रही है। वहीं शिवराज ने कहा कि भोपाल में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं पर अगर एक भी लाठी बरसती है तो ये लाठी सरकार की ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। भाजयुमो के प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। 

आज प्रदेश के कई जिलों में भाजयुमो का हंगामा हुआ 

इंदौर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज पर शिवराज ने कहा कि हमें कुचलने के प्रयास अगर किया तो आपकी सरकार को कुचल दिया जाएगा। प्रदेश के माफिया वल्लभ भवन में डटे हैं। कार्यवाई करनी है तो इन पर करें। साथ ही मंत्री जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा की उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी झूठ बोल रहे है… अतिथि विद्वानों को नियमित नहीं कर रहे हैं। बल्कि उनकी आवाज दबाई जा रही है। सरकार लोकतंत्र में लोगों की आवाज दबाने का काम कर रही है। जबलपुर, मुरैना, भिंड और अन्य जिलों में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। मुरैना में पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की भी हुई है। 

Exit mobile version