Ram Mandir को लेकर PM Modi से ये क्या डिमांड कर बैठे Computer Baba ? मच गया बवाल 

Bhopal : कम्प्यूटर बाबा एक बार फिर राजनीति में उतर आए हैं। राजनीति में वापिस आते उनकी मांगो का दौर शुरू हो गया हैं। लेकिन इस बार उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से नहीं बल्कि सीधे पीएम मोदी से मांग कर डाली हैं। हालही में अयोध्या ममले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कम्प्यूटर बाबा एक्शन में आ गए हैं।

कम्प्यूटर बाबा ने अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर पीएम मोदी से मांग की है कि उसमें 50 फीसदी जगह संतों को दी जाए। उनका कहना है राम मंदिर निर्माण में संतों की राय और सलाह लिया जाना चाहिए। मालूम हो कि कम्प्यूटर बाबा की डिमांड कभी कम नहीं होती हैं। इस से पहले वो राज्य की कमलनाथ सरकार से कैमरा, ड्रोन, हेलीकॉप्टर सहित कई मांगे कर चुके हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर बीजेपी को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो काम बरसों में नहीं कर पायी, सुप्रीम कोर्ट ने वो काम 40 दिन में कर दिया। हालांकि, जब उनसे पूछा गया की क्या वो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी का रुख करेंगे। इस पर उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा कि कहा राम मंदिर बनाने का फैसला सुप्रीम कोर्ट का हैं। हां अगर इसे पीएम मोदी और उनकी सरकार बनवाती तो बाबा ज़रूर सोचते। अब बाबा कमलनाथ सरकार के साथ हैं। 
 

Exit mobile version