भोपाल: सांसद बदरुद्दीन अजमल को मिला MP विधायक आरिफ मसूद का समर्थन, बोले बच्चे होना तो खुदा की देन है 

भोपाल : मध्यप्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गई हैं। इस बार ये सियासत भोपाल के मध्य क्षेत्र से विधायक आरिफ मसूद के बयान पर गरमाई हैं। दरअसल विधायक आरिफ मसूद ने असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल के बयान का समर्थन किया हैं। बता दे कि हालही में असम सरकार द्वारा दो बच्चों से अधिक वालों को सरकारी नौकरी नहीं देने के मामले पर असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने बड़ा बयान दिया था। जो इस समय देश की गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। 

सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि इस्लाम केवल दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता। जिन्हें दुनिया में आना है, उन्हें कोई कैसे रोक सकता है? उनके इस बयान के बाद से सियासत का दौर गरमाया हुआ हैं। अजमल पर जनैतिक हमले जारी हैं। लेकिन इसी बीच भोपाल के मध्य से विधायक आरिफ मसूद, बदरुद्दीन अजमल के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने अजमल के इस बयान को सही बताया हैं। 

मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक मसूद ने कहा कि बच्चे होना तो खुदा की देन हैं। उन्होंने कहा कि जब आरएसएस के मोहन भागवत मंच से कह सकते हैं कि हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा करें तो असम के सांसद अजमल भी मुस्लिमों से यही बात कह रहे हैं। आरिफ मसूद ने आगे कहा कि वैसे तो बच्चे कितने पैदा करना है, यह माता-पिता पर निर्भर होता हैं। 

गौरतलब है कि आरिफ मसूद के द्वारा दिए गए इस बयान पर भी राजनीति शुरू हो गई हैं। 
 

Exit mobile version