महापौर अलोक शर्मा की मंत्री जयवर्धन सिंह को चेतावनी कहा, करूंगा घेराव अगर तुमने …….. 

भोपाल / खाईद जौहर – मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी लगातार आमने सामने हैं। यहां दोनों की पार्टियां एक दूसरे का घेराव करने में लगी हुई हैं। मंगलवार को भोपाल के मेयर आलोक शर्मा, मंत्री जयवर्धन सिंह, और भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने विकास कार्यों के भूमिपूजन के एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान मेयर आलोक शर्मा ने मंत्री जयवर्धन सिंह को चेतावनी दी, तो वहीं दूसरी तरफ मंत्री जयवर्धन सिंह और आरिफ मसूद ने विकास कार्यों का क्रेडिट कमलनाथ सरकार को दिया। 

बता दे कि भोपाल के मेयर आलोक शर्मा ने नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को चेतावनी दी है कि अगर नगर निगम को मिलने वाली राशि जारी नहीं की गई तो वो उनके के साथ नगर निगम डायरेक्टरेट का घेराव करेंगे। मेयर आलोक शर्मा का आरोप है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद नगर निगम को मिलने वाली स्टांप ड्यूटी की 111 करोड़ की राशि को जारी नहीं किया जा रहा हैं। साथ ही दूसरे मदों में मिलने वाले पैसे को भी रोका जा रहा हैं। आलोक शर्मा की मानें तो नगर निगम का पैसा नहीं मिलने से विकास कार्य रुक गए हैं। 

इतना ही नहीं मेयर आलोक शर्मा ने कहा कि केंद्र से लेकर प्रदेश में बीजेपी की सरकार रहने तक पार्कों के डेवलपमेंट से लेकर स्वच्छता अभियान का काम भोपाल में तेजी से किया गया हैं। वहीं दूसरी तरफ आरिफ मसूद ने पार्कों के डेवलपमेंट के लिए होने वाली राशि के आबंटन का क्रेडिट कमलनाथ सरकार को दिया। 

गौरतलब है कि निकाय चुनाव से पहले विकास कार्यों की सौगात और उनका श्रेय लेने का खेल शुरु हो गया हैं। विकास कार्यों के भूमि पूजन का जो कार्यक्रम आयोजित किया गया था उसमें दोनों नेताओं के बीच विकास कार्यों का क्रेडिट लेने की होड़ मची रही। 

Exit mobile version