भोपाल : कांतिलाल भूरिया ने ली विधायक पद की शपथ बोले, अब 25 साल तक शासन करेगी कांग्रेस 

भोपाल : मध्य प्रदेश के झाबुआ विधानसभा सीट से जीत हासिल करने वाले कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने आज विधानसभा भवन भोपाल में विधायक पद की शपथ ली। कांतिलाल भूरिया को विधानसभा स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने शपथ दिलाई। इस खास मौके पर सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता मौजूद रहें। 

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र की जनता की सेवा भी की है, इसीलिए ऐतिहासिक जीत हुई हैं। उन्होंने कहा कि हमने सीएम कमलनाथ के कुशल नेतृत्व में जीत हासिल की हैं। अब कांग्रेस सरकार 25 साल तक शासन करेगी। इसके अलावा भूरिया ने सीएम कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि  सीएम कमलनाथ वचन पत्र के एक-एक वचन पर काम कर रहे हैं और पांच साल में सभी वचनों को पूरा कर लिया जाएगा। 

वहीं, PCC चीफ को लेकर कांतिलाल भूरिया ने अपना बयान दिया। जब उनसे पूछा गया की उनका नाम भी इस रेस में शामिल है इस पर उन्होंने कहा कि फ़िलहाल ये जिम्मेदारी सीएम कमलनाथ के पास हैं। भूरिया ने कहा कि मैं तो विधायक की हैसियत से विकास का काम करूंगा। बाकी प्रदेश अध्यक्ष पद हाईकमान की पसंद से तय होगा। जो कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और सीएम कमलनाथ का फैसला होगा वो हमें स्वीकार हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी झाबुआ के मतदाताओं ने दी है, उसे में पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाऊंगा।

Exit mobile version