भोपाल : कलियासोत इलाके में हुआ गंभीर हादसा, दो कारों की आमने-सामने टक्कर, एक छात्रा की हुई मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

भोपाल के कलियासोत इलाके में दो कारों में हुई टक्कर

हादसे में एक छात्रा ही हुई दर्दनाक मौत, 6 लोग घायल  

हाल ही में कलियासोत इलाके में गुरुवार के दिन दोपहर को दो कारों की आमने-सामने से टक्कर होने की खबर सामने आई है | जिसमें एक छात्रा की मौत हो चुकी है | वहीं, 6 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं । हादसा इतना गंभीर बताया जा रहा है कि एक कार टक्कर लगने के बाद सड़क किनारे खंती में भरे पानी में जा गिरी। मृत हुई छात्रा एक्सीलेंस कॉलेज में बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा बताई जा रही है ।

इसके तहत, रातीबड़ थाना प्रभारी जेपी त्रिपाठी ने यह जानकारी दी है कि त्रिलंगा स्थित सांई एस्टेट निवासी प्रिया पुत्री अभय श्रीवास्तव (20) एक्सीलेंस कॉलेज में बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह गुरुवार को दोपहर लगभग 1ः30 बजे कॉलेज में अपने सहपाठी विशाल माली (20)और इंदौर से आए अपने दोस्त संकेत बानखेड़े के साथ कार से केरवा डैम की ओर घूमने जा रही थी। कार संकेत चला रहा था। वे लोग कलियासोत डैम से आगे बढ़े ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने प्रिया की कार में खतरनाक टक्कर मार दी।

हादसा इतना गंभीर हुआ था कि प्रिया जिस कार में बैठी हुई थी, वह सड़क किनारे एक पानी से भरी खंती में गिर गई । राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से सभी घायलों को शाहपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां, डॉक्टर द्वारा प्रिया को मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस के अनुसार, जिस कार ने प्रिया की कार को टक्कर मारी थी, उसमें जागरण लेक सिटी यूनिवर्सिटी में कानून की पढ़ाई कर रहे 2 छात्र और 3 छात्राएं बैठी थी। वे लोग केरवा डैम से पार्टी करने के बाद कॉलेज की ओर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ । 

 

Exit mobile version