प्रहलाद लोधी की विधानसभा सदस्यता को लेकर ये क्या बोल गए शिवराज, हो रहीं है ज़ोरो से इसकी चर्चा 

Bhopal : पवई से भाजपा विधायक रहे प्रहलाद लोधी की विधानसभा सदस्यता को लेकर पॉलिटिकल ड्रामा जारी हैं। इस मसले को लेकर आज बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन दिया। इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया। शिवराज सिंह ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष केवल दल-बदल के मामले में विधायक को अयोग्य घोषित करने के संबंध में फैसला ले सकते हैं। सजा के मामले में चुनाव आयोग की सलाह पर राज्यपाल महोदय ही फैसला लेते हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने जो निर्णय लिया वह पूरी तरह से असंवैधानिक हैं। 

वहीं, शिवराज सिंह ने एक बार फिर  कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। हालही में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह का एक बयान सामने आया था। जिसमें वो खुद अपनी ही सरकार को घेर रहे हैं। लक्ष्मण सिंह ने सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि मजबूत मुख्यमंत्री बनकर दिखाएं न कि मजबूर मुख्यमंत्री की तरह काम करें। इस पर बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने करारा तंज कसा हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मण सिंह खरा बोलते हैं। जमाना कहता है सरकार काम नही कर रही हैं। चलती का नाम गाड़ी हैं। पैसे की लूट मची हैं। प्रदेश तबाह हो रहा हैं। अब तो नींद से जाग जाओ कमलनाथ। 

वहीं,  राजधानी भोपाल में बढ़ रहें डेंगू के कहर पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पहले से एक्शन प्लान तैयार करना था। हम ठोस प्लान तैयार करते थे। बता दें कि शहर में इस साल अब तक 1200 मरीजों में डेंगू की पुष्टि की गई हैं। इसके तहत, 4 संदिग्धों की मौत के अलावा एक एलाइजा पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी हैं। 

Exit mobile version