सभी खबरें

Bhopal Corona Update:- 85 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

Bhopal Corona Update:- 85 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :-  कोरोनावायरस लगातार अपने पैर पसारते जा रहा है. इस वक्त भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है जहां आज 85 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. एक तरफ जितनी तेजी से मध्यप्रदेश में रिकवरी रेट बढ़ा है तो वहीं दूसरी तरफ मरीजों की संख्या मे बहुत तेजी से इजाफा हो रहा है. अरेरा कॉलोनी और बैरागढ़ से आज यह मरीज मिले हैं. इन जगहों के अलावा कई दूसरी कॉलोनी से भी मरीज मिलने की जानकारी निकलकर सामने आई है. 

 लगातार सैंपल देने का सिलसिला जारी है रोजाना 900 से लेकर 1000 से ज्यादा सैंपलों की जांच की जा रही है, और टेस्टिंग के आधार पर यह खबर सामने आई है कि लगातार मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. प्रशासन अब काफी अलर्ट है जिसकी वजह से रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन लगाने के आदेश भी दिए हैं. साथ ही बता दें यह भी तैयारी की गई है कि अब जो भी नया कंटेनमेंट जोन निकल कर सामने आएगा उस जगहों पर 7 दिन का कंप्लीट लॉकडाउन लगाया जाएगा ताकि कोरोना संक्रमण तेजी से ना फैले. 

 इब्राहिमगंज एक ऐसा इलाका शहर का बनता जा रहा है जहां पर संक्रमण तेजी से फैल रहा है, यही वजह है कि यहां पर 7 दिन का लॉक डाउन लगाया गया.आने वाले समय में भी यहां पर लॉकडाउन लगाने की पूरी व्यवस्था की जा रही है, साथ ही प्रशासन ने यह भी कहा है कि ना केवल इब्राहिमगंज अगर इनके अलावा भी कंटेनमेंट जोन मिले तो उन जगहों पर भी 7 दिन का पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा. 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button