ताज़ा खबरेंराज्यों से

भोपाल : मनचलों ने महिला के चेहरे पर किया ब्लेड से वार, आए 118 टांके…CM ने जताई नाराज़गी, पीड़ित को दी 1 लाख की राशि

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 9 जून की रात को टीटी नगर इलाके में मनचलों ने एक महिला के चेहरे पर ब्लेड से जानलेवा वार किया। जिससे महिला को गंभीर चोट आई और उसके चेहरे से गर्दन तक 118 टांके पड़े हैं। महिला का नाम सीमा सोलंकी है।

महिला के अनुसार  गुरुवार की रात शिवाजी नगर की निवासी सीमा सोलंकी अपने पति सुनील सोलंकी के साथ शॉपिंग करने मालवीय नगर के इलाके में गई थी। करीब 8 बजे उनका अज्ञात युवकों से विवाद हुआ, जो ऑटो में सवार थे। सीमा के पति होटल के अंदर पानी लेने गए थे और वह बाहर खड़ी थी। इस दौरान युवक भद्दे कमेन्ट करने साथ सीटियाँ भी मार रहे थे। छेड़खानी का विरोध करते हुए उन्होंने एक युवक को गुस्से में थप्पड़ भी मार दिया। भीड़ लगने के कारण उस समय तीनों युवक भाग गए, लेकिन जब सीमा अपने पति के साथ बाइक पर रवाना हुई तो बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनके चेहरे पर ब्लेड से वार किया।

वहीं, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर सीमा सोलंकी पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मुख्य आरोपी बादशाह बेग निवासी रोशनपुरा झुग्गी और उसके साथी अजय उर्फ बिट्टी और निखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शिवाजी नगर स्थित सीमा सोलंकी के निवास पहुंचकर उनके स्वास्थ्य का हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने महिला को एक लाख रुपए की राशि प्रदान की और कहा कि राज्य शासन के खर्च पर सीमा का उपचार करवाया जाएगा।

इतना ही नहीं सीएम ने उसके बेटा और बेटी के सहयोग के लिए भी कलेक्टर भोपाल को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज ने महिला को बताया कि आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं लेकिन उनके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई के निर्देश पुलिस कमिश्नर भोपाल और अन्य अधिकारियों को दिए गए हैं।

इससे पहले CM ने इस घटना को लेकर अला अधिकारियों को सीएम हाउस तलब किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज इस मामलें में बेहद नाराज है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश तो दिए है साथ ही इस घटना को लेकर अधिकारियों पर भी नाराजगी जताई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button