भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया खुलासा कहा पार्टी में ड्रग्स नहीं लेने पर बॉयकॉट कर दिया जाता है

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया खुलासा कहा पार्टी में ड्रग्स नहीं लेने पर बॉयकॉट कर दिया जाता है

नई दिल्ली/आयुषी जैन- बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे बॉलीवुड का कायापलट हो चुका है सुशांत की मौत का रहस्य सुलझाते हुए कब यह मामला नशे और ड्रग्स में परिवर्तित हो गया और आए दिन ड्रग्स से जुड़े नए-नए घटनाक्रम सामने आ रहे हैं.

गौरतलब है हाल ही में सारा अली खान रकुल प्रीत के बाद दीपिका पादुकोण और दिया मिर्जा का नाम भी ड्रग लेने वाले की लिस्ट में आ गया है.

सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहब की व्हाट्सएप चैट लीक होते ही बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं.

भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह ने हाल ही में ड्रग्स के मामले में खुलासा करते हुए कहा है इंडस्ट्री में जो ड्रग्स लेते हैं उन्हें हाईप्रोफाइल माना जाता है इतना ही नहीं बड़े-बड़े लोग ग्रुप में पार्टियां करते हैं और पार्टियों में ड्रग्स ऑफर किया जाता है और यदि ड्रग्स लेने से मना किया जाए तो उन्हें बॉयकॉट कर दिया जाता है जैसा कि अभी भी सब एक दूसरे को बचाने में लगे हुए हैं.

अक्षरा ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में ड्रग्स बहुत ओपन है बॉलीवुड में हाउस पार्टी होती हैं कुछ पैकेट वगैरह यूज़ करते हैं लेकिन ना मैं ड्रग्स लेती हूं ना ही मैंने इसमें कभी दिलचस्पी दिखाई लेकिन इसमें शामिल ना होने की वजह से मुझे ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं. लेकिन मैं अपने काम और मेहनत की दम पर आगे बढ़ना चाहती हूं ड्रग्स की दम पर नहीं.