सभी खबरें

सिहोरा : "तेरी चपरासी की औकात नहीं औऱ मंडी सचिव बन बैठा है" व्यापारी ने दी मंडी सचिव को धमकी…देखें video

सिहोरा : “तेरी चपरासी की औकात नहीं औऱ मंडी सचिव बन बैठा है” व्यापारी ने दी मंडी सचिव को धमकी…देखें video

  • बीजेपी नेता का भाई है व्यापारी
  • सिहोरा कृषि उपज मंडी का मामला
  • व्यापारी सतीश असाटी फर्म राघव ट्रेड लिंक द्वारा मंडी सचिव को जातिसूचक औऱ धमकाया गया…औऱ जमकर की गाली-गलौच

 देखें video – https://www.facebook.com/TheLoknitiSihora/videos/245189876870871/
द लोकनीति डेस्क सिहोरा
कृषि उपज मंडी किसानों को लेकर अनाज ख़रीदी के लिए कर्मचारी लगाए जाते है ,ये किसानों के हितों की रक्षा करतें हुए इसकी निगरानी ऱखते है कि व्यापारी कही किसानों के साथ ठगी तो नहीं कर रहा लेकिन अब इन्हीं कर्मचारियों को भाजपा नेता विनय असाटी के भाई औऱ शहर के जाने -माने बड़े व्यापारी  सतीश असाटी द्वारा डराया धमकाया गया औऱ गाली-गलौच की गई है।

क्या है पूरा मामला.????
दरअसल सिहोरा कृषि उपज मंडी में व्यापारी सतीश असाटी अपने साथ 4-5 व्यापारियों को लेकर आया था जहां उसने ज्ञापन देने के लिए संतोष सिंह गौड़(मंडी निरीक्षक) को बुलाया गया,तथा  मंडी सचिव से मोबाइल पर बात न करने का उल्लेख करतें हुए प्रभारी सचिव औऱ नरेंद्र गर्ग(सहायक -ग्रेड 3) के साथ अभद्र भाषा का उपयोग सतीश असाटी द्वारा किया गया ,व्यापारी बीजेपी नेता के भाई है तो जाहिर है सत्ता की गर्मी उन्हें कहा रुकने देती, उन्हें मंडी अधिकारी को सीधे ऊँचे स्वर में कह दिया- “तू साले तेरी औक़ात नहीं चपरासी बनने की औऱ तू मण्डी सचिव बनने चला..है तू.” इस तू- तू औऱ मैं मैं में अधिकारी को देख लेने की धमकी मंडी कर्मचारियों के सामने सरेआम दी गई ।
 

निरस्त हो मंडी का लाइसेंस,दर्ज़ हो प्रकरण:

मंडी कर्मचारियों द्वारा प्रभारी मंडी सचिव के साथ गाली गलौच,जातिसूचक शब्द औऱ अभद्र व्यवहार के मामले को लेकर व्यापारी सतीश असाटी के खिलाफ सभी मंडी कर्मचारियों ने५ सिहोरा अनुविभागीय औऱ SDOP सिहोरा को लिखित शिकायत दी गई है।जिसमें उनकी माँग है ऐसे व्यापारियों का लाईसेंस रद्द कर देना चाहिए औऱ इन पर मामला दर्ज़ कर कार्रवाई की जानी चाहिए।
क्या कहते है जिम्मेदार..??
प्रभारी मंडी सचिव के साथ व्यापारी द्वारा जातिसूचक शब्द औऱ गाली गलौच के मामले को लेकर मंडी कर्मचारियों द्वारा शिकायत  मिली है। इस मामले को लेकर SDOP को शिकायत भेजी है, मामले की जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
चन्द्र प्रताप गोहिल SDM, भारसाधक अधिकारी कृषि उपज मंडी सिहोरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button