भिंड: ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत पोस्टर में लगी मोदी-शाह की फोटो, गरमाई सियासत 

भिंड – कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय ग्वालियर चम्बल के दौरे पर हैं। सिंधिया के इस दौरे को लेकर सियासत का दौर फिर गरमा उठा हैं। दरअसल कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नगर आगमन को लेकर पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन इस पोस्टर में सिंधिया के साथ साथ पीएम मोदी और अमित शाह का फोटो भी लगाया गया हैं। इस पोस्टर को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश की सियासत घमासान मच गया हैं। 

बता दे कि इस पोस्टर में सिंधिया को श्रीमंत कहकर संबोधित किया गया हैं। साथ ही इस फोटो में सिंधिया द्वारा मोदी सरकार के धारा 370 हटाने के फैसले के समर्थन का जिक्र किया गया हैं। 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की थी। उस समय सिंधिया ने कहा था की यह हमारे देश के हित में है और इसका समर्थन करता हूं। हालांकि उस समय कांग्रेस मोदी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रही थी। 

बता दे कि सिंधिया के आगमन पर भाजपा जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने भी पोस्टर लगवाया। इस पोस्टर में मोदी शाह के फोटो के साथ लिखा है – ''संविधान की काली धार 370 भारत सरकार द्वारा हटाने के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालियर चंबल संभाल की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिण्ड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन''।

वहीं, इस पुरे मामले पर बीजेपी ने अपना रुख मोड़ लिया हैं। लेकिन इस पोस्टर के बाद एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया हैं। एक बार फिर कयसा लगाया जा रहा है कि सिंधिया जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

Exit mobile version