सभी खबरें

अमित शाह के भोपाल दौरे से पहले कमलनाथ ने अपने बंगले पर इन दिग्गजों के साथ की बैठक, हलचल तेज़

भोपाल : मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले दोनों ही प्रमुख दलों (भाजपा और कांग्रेस) ने इसकी तैयारियां तेज़ कर दी है। 

जहां एक तरफ बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार मध्य प्रदेश के दौरे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस में पार्टी को एकजुट करने की कवायद चल रही है।

बता दे कि 22 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे पर आ रहे है। इस दौरान वो करीब 2 घंटे तक बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में रहेंगे। जिसको लेकर सियासी हलचल तेज़ हो चली है। 

भाजपा में बैठकों का दौर जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यालय में अहम बैठक हुई है। इस बैठक में अमित शाह की बैठक को लेकर रणनीति बनाई गई। 

इधर, अमित शाह के इस दौरे से पहले विरोधी खेमे में भी हलचल है। अमित शाह के दौरे से ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष और पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले पर एक बड़ी बैठक हुई। 

माना जा रहा है कि कांग्रेस की यह बैठक पार्टी को एकजुट रखने और मिशन 2023 की रणनीति को धार देने के लिए बुलाई गई थी।इसके अलावा बीजेपी की रणनीति का काउंटर करने के लिए भी कांग्रेस की बैठक को अहम माना जा रहा है।

बता दे कि बैठक के बाद सभी नेताओं ने एक साथ डिनर किया। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button