सभी खबरें

बड़वानी : कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पाटी के कंटेनमेंट क्षेत्र का किया निरीक्षण

बड़वानी : कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पाटी के कंटेनमेंट क्षेत्र का किया निरीक्षण
बड़वानी 02 अगस्त / कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा, पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने रविवार की शाम को पाटी पहुंचकर वहाॅ बनाये गये दो कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होने मौके पर उपस्थित एसडीएम सुश्री अंशु जावला एवं खण्ड चिकित्सा अधिकारी डाॅ. देवेन्द्र वास्कले से भी चर्चाकर जहाॅ समुचित जानकारी प्राप्त की, वही आवश्यक निर्देश भी दिये ।  
    निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा ने तहसीलदार पाटी श्रीमती आशा परमार एवं थाना प्रभारी श्री संतोष सावले को निर्देशित किया कि कंटेनमेंट क्षेत्र के निवासी घर पर ही रहे, यह हर – हाल में सुनिश्चित करवाया जाये, किन्तु इस दौरान उनको किसी प्रकार की खाने – पीने की परेशानी न हो, इस बात का भी ध्यान रखा जाये । 


    कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित खण्ड चिकित्सा अधिकारी डाॅ. देवेन्द्र वास्कले से भी कंटेनमेंट क्षेत्र के निवासियों के होने वाले स्वास्थ्य परीक्षण एवं लिये जाने वाले सेम्पल के बारे में चर्चाकर आवश्यक जानकारी प्राप्त की । साथ ही निर्देशित किया कि कंटेनमेंट क्षेत्र के निवासियो की नियमित जांच एवं कांउसलिंग होती रहे, यह सुनिश्चित किया जाये । 
बोकराटा पहुंचकर देखी जाॅच चैकी को
     कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बोकराटा भी पहुंचकर वहाॅ पर बनाई गई जाॅच चैकी का निरीक्षण किया । इस दौरान यहाॅ पदस्थ कर्मियो से भी चर्चाकर निर्देशित किया कि इस मार्ग से आने वाले प्रत्येक आगन्तुक का थर्मल स्केनर एवं आक्सी मीटर से जाॅच एवं गूगल सीट पर उनकी समुचित जानकारी इन्द्राज होने के बाद ही उन्हें इन्ट्री करने दिया जाये। जिससे दूसरे दिन उनके घर पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग का अमला समुचित स्वास्थ्य परीक्षण एवं काउसलिंग करके सेम्पल लेने का निर्णय कर सके ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button