आयुष्मान खुर्राना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल शुक्रवार को सिनेमा घरो में रिलीज़ होने जा रही है , पहले दिन 100 करोड़ तक कमा सकती है फिल्म

आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana), नुशरत भरूचा(Nushrat bharucha), विजय राज(Vijay raj) और अन्नू कपूर(Annu kapoor) स्टारर ड्रीम गर्ल(Dream girl) इस शुक्रवार रिलीज हो रही है।  बुधवार को मुंबई में सेलेब्र‍िटीज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।  स्क्रीन‍िंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे, फिल्म देखने के बाद सितारों ने ड्रीम गर्ल(Dream girl) को सुपरहिट बताया है। 

कमाल आर खान(Kamaal.r.khan) ने ट्वीट कर लिखा, “हे भगवान, क्या फिल्म है,मेरी आंखों को भरोसा नहीं हो रहा है।  यकीन करना मुश्किल है।  ये एक ब्लॉकबस्टर है।  राजशांड‍िल्य(Raj shandilya) भविष्य के बेस्ट डायरेक्टर हैं, इस शुक्रवार से बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर, एक्टर उनका पीछा करना शुरू करने वाले हैं।  आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) तो साधारण होकर भी बेस्ट हैं.”

गौरतलब है की आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) बहुत ही टैलेंटेड एक्टर है , वो हर काम को अपनी मेहनत से सफल बना लेते है फिर चाहे बात एक्टिंग की हो , सिंगिंग की हो या वौइस् मॉडुलेशन की वो हर काम को भखूबी निभाते है। ड्रीम गर्ल(Dream girl) में जो आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) का रोल है उस रोल को आयुष्मान(Ayushmaan) के अलावा कोई शायद ही निभा पाता। आयुष्मान(Ayushmaan) इस रोल के लिए एक दम फिट है। फिल्म में आयुष्मान एक लड़की की आवाज़ निकल कर लड़को/मर्दो से बात करते है। 

 

फिल्म का ट्रेलर देख के अंदाज़ा लगाया ही जा सकता है की फिल्म सुपर डुपर हिट जाएगी। फिल्म का सुपरहिट होना निश्चित है क्युकी फिल्म में आयुष्मान खुर्राना(Ayushmaan khurrana) है और उनके साथ नुशरत भरुचा(Nushrat bharuccha) है , नुशरत(Nushrat) भी एक बेहतरीन अभिनेत्री है उन्होंने प्यार का पंचनामा(*Pyaar ka punchnama), सोनू के टीटू की स्वीटी(Sonu ke titu ki sweety) जैसी फिल्मो में काम किया हैं। 

आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream gril) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।  ड्रीम गर्ल(Dream girl) के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने की उम्मीद है,सुपर सिनेमा के मुताबिक ड्रीम गर्ल(Dream girl) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6-7 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। इस फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर(Ekta kapoor) के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर ने किया है। 

कुछ दिन पहले आयुष्मान(Ayushmaan) की फिल्म अन्धाधुंन(Andhadhunn) को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया था जिसमे आयुष्मान(Ayushmaan) एक अंधे का रोल निभाते नज़र आये थे।  फिल्म में आयुष्मान(Ayushmaan) के साथ राधिका आप्टे(Radhika apte) और तब्बू(Tabbu) भी थी। 

फिल्म के साथ राज शांडिल्य(Raj shandilya) डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।  इसके पहले उन्होंने कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा(Kapil sharma), कृष्णा अभ‍िषेक(Krishna abhishek) के लिए स्क्र‍िप्ट लिखी हैं। ड्रीम गर्ल(Dream girl) कल रिलीज़ होने जा रही है अब देखना ये है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 
 

Exit mobile version