सभी खबरें

पायल घोष के कथित यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल 11:00 बजे इस जगह पर होंगे उपस्थित

पायल घोष के कथित यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल 11:00 बजे इस जगह पर होंगे उपस्थित

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को अभिनेत्री पायल घोष के कथित यौन उत्पीड़न मामले में समन किया और कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा है. 

 बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों ट्वीट भी की है. जिसमें उन्होंने कहा कि – मैंने एक वेब पोर्टल को इस बारे में बताया था लेकिन अगले दिन मुझे पता चला कि वे इस मामले में अनुराग कश्यप से भी बात करके उनका पक्ष जानना चाहते हैं. पायल ने ट्वीट में अपनी हत्या होने की आशंका जताई थी. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- भारत, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी. 

 पायल घोष लगातार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. उन्होंने मुंबई पुलिस पर सवाल भी खड़ा किया है कि अभी तक निर्देशक को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.. अनुराग कश्यप की मुश्किल है अब बढ़ती हुई नजर आ रही है.

पायल घोष की लड़ाई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आवाज उठा रहे हैं। अठावले ने मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्हेंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस जल्द ही अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करती वो धरने पर बैठेंगे।

 अब देखना यह होगा कि यह मामला कितना तूल पकड़ता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button