Mirzapur वेब सीरीज के खिलाफ जिले की सांसद ने उठाई आवाज, कहा Webseries में मिर्जापुर को हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा,

Mirzapur वेब सीरीज के खिलाफ जिले की सांसद ने उठाई आवाज, कहा Webseries में मिर्जापुर को हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा,

द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव 

23 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई मिर्जापुर के दूसरे भाग को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं इसी बीच आज मिर्जापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जांच की मांग की है.. उनका कहना है कि मिर्जापुर को हिंसक बताकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. 

 ट्वीट में सांसद ने कही यह बात:- 
 अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है।यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नामक Webseries के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है।इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. 
मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.

 वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर मिर्जापुर को लेकर Memes शेयर किए जा रहे हैं. युवाओं के बीच मिर्जापुर भाग 2 का खूब क्रेज रहा. कहीं टेलीग्राम तो कहीं अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेकर लोग मिर्जापुर देख रहे हैं.
 अब देखना यह होगा कि महिला सांसद के कार्रवाई की मांग पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तरफ से क्या जवाब आता है..


 

Exit mobile version