एक और सियासी बात हुयी उजागर/ SP विधायक ने बंधक होने की बात को नाकारा

 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी हंगामा जारी है। रुकने का नाम नहीं ले रहा है। विधायकों को बंधक बनाने और करोड़ों रुपए के ऑफर के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेता आमने-सामने खड़े हो गए हैं। इसी बीच सपा विधायक राजेश शुक्ला (SP MLA Rajesh Shukla) का बयान आया है कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया था।

भोपाल: मध्य प्रदेश में लगातार राजनीतिक उथल-पुथल जारी है। कांग्रेसी विधायकों को बंधक बनाने और करोड़ों रुपए के ऑफर के आरोप लगाने के बीच सपा विधायक राजेश शुक्ला (SP MLA Rajesh Shukla) ने इस बात से इनकार किया है। विधायक का कहना है कि उन्हें किसी ने भी बंधक नहीं बनाया था और न ही किसी में इतनी हिम्मत है कि मुझको बंधक बना सके। मानता हूं कि बुंदेलखंड में गरीबी है लेकिन वहां के लोग कमजोर नहीं हैं। कांग्रेस (Congress) ने भाजपा नेताओं पर कुछ विधायकों को बंधक बनाकर सत्‍ता हासिल करने का आरोप लगाया है।

मंत्रियों को लेकर कही ये बात
सपा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा है कि जो लोग मुझे छुड़ाने की बात कर रहे हैं, मुझमे इतनी हिम्मत है कि उनको ही छुड़ा कर ला सकते हैं। उन्होंने कहा अगर हमें बंधक बनाया गया था तो ट्रेस कर सकते हैं, होटल में सीसीटीवी लगे हैं। देख सकते हैं।    

भाजपा नेताओं से संपर्क की बात नकारी

उन्होंने कहा जहां तक भाजपा नेताओं के संपर्क की बात है, तो अभी तक कोई सम्पर्क नहीं हुआ है। करोड़ों रुपए का ऑफर मिलने की बात पूरी तरह से गलत है। किसी भी तरह की कोई भी राशि ऑफर नहीं हुई है और ना ही भाजपा नेताओं से कोई संपर्क किया गया है।

 

Exit mobile version