अंगद बेदी अपनी बेटी को लेके है बहुत पॉजेसिव ,सोशल मीडिया की लाइफ से रखना चाहते है अपनी बेटी को दूर ,जानिए क्यों ?

अंगद(Angad) और नेहा(Neha) की लाड़ली बेटी मेहर(Mehar) दोनों की बहुत चहेती है। वो अपनी बेटी को ऐसी चीज़ो से दूर रखना चाहते हैं जिससे उसे नुकसान हो।  अंगद बेदी(Angad bedi) ने कहा, मैं बच्चों को सोशल मीडिया पर लाने का बहुत बड़ा समर्थक नहीं हूं। उनका ऐसा मानना है की सोशल मीडिया हमारी आधी लाइफ और टाइम ख़त्म कर देती है जिससे शरीर को भी और आँखों को भी नुकसान पहुँचाती है।

गौरतलब है की बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी(Angad bedi) और उनकी पत्नी नेहा धूपिया(Neha dhupiya) कुछ वक्त पहले ही माता-पिता बने हैं। दोनों ने अपनी बेटी का नाम मेहर(Mehar) रखा है अंगद(Angad) ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए बाकी स्टारकिड्स जैसी लाइमलाइट नहीं चाहते हैं। वो अपनी बेटी को एक सिंपल लाइफ देना चाहते है।  वे अपनी बेटी को पैपराजी से दूर रखने के लिए सजग प्रयास कर रहे हैं और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। आइये जानते है क्या है वजह।

अंगद(Angad) ने कहा : “मुझे लगता है कि जो आजकल हो रहा है वो ये है कि हम अपने बच्चों से उनका बचपन छीन रहे हैं।  हो सकता है कि मैं जिस तरह से सोच रहा हूं वो गलत हो या आपको मेरी बाते ओल्ड फैशन लगे लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि उनकी वो मासूमियत कहां है? वो तो सब कुछ जानते हैं.”

अंगद(Angad) ने बताया, “एक बच्चे को बच्चा ही रहना चाहिए जब तक ऐसा करना संभव हो सके। उन्हें और ढेरों चीजें एक्सप्लोर करनी चाहिए, ज़्यादा से ज़्यादा एडवेंचर करना चाइये स्पोर्ट्स में रूचि होनी चाइये जिससे हम अपनी बेटिओ को स्ट्रांग बना सके ताकि वो आगे जेक हर चीज़ से लड़ पाए। ये किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं है।  जिंदगी कोई प्रतियोगिता नहीं है, मुझे लगता है कि एक लिमिट के बाद मां-बाप बच्चों पर कुछ ज्यादा ही दबाव डाल देते हैं। हम मेहर की तस्वीरों को निजी रखना चाहते हैं क्योंकि बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगती हैं और फिर ये बच्चों पर एक तरह का दबाव बना देता है.”

अंगद(Angad) ने कहा, “फोटोग्राफर्स बच्चों की आंखों पर बहुत ज्यादा फ्लैश चमकाते हैं और मैं इस चीज के साथ सहज नहीं हूं। एक रेट कार्ड तय कर दिया जाता है कि किस बच्चे की तस्वीरें कितनी बिक रही हैं, और मैं इस चीज के पक्ष में नहीं हूं, हम अपनी बेटी के लिए इस तरह का प्रोजेक्शन नहीं चाहते हैं।  हम अपनी बेटी और उसकी लाइफ को पर्सनल रखना चाहते  है।

Exit mobile version