सभी खबरें

1 करोड़ की धनराशि जीतने वाली बबिता को अमिताभ ने किया मोबाइल फ़ोन गिफ्ट

बिहार के सनोज राज(Sanoj raj) के बाद अमरावती की बबीता ताड़े(Babita tade) ने एक करोड़ रुपए जीतने में कामयाबी पाई है। कौन बनेगा करोड़पति(Kaun banega crorepati) के इस सीजन को अपना दूसरा करोड़पति मिल गया है। बबीता(Babita) केबीसी(KBC) में अब तक दस हजार रुपए जीत चुकी हैं।  ये देखना दिलचस्प होगा कि वे 7 करोड़ के सवाल पर क्या फैसला लेती हैं। 

जिस महिला को 450 बच्चो का खाना बनाने का मेहनताना मात्र 1500 मिलता है उसी महिला ने अपने हुनर और ज्ञान से 1 करोड़ रुपये जीतने में सक्षम होने जा रही है , ये कामयाबी इसलिए भी खास है क्योंकि वे एक साधारण बैकग्राउंड से आती हैं और इसके बावजूद अपनी लगन और मेहनत से 1 करोड़ तक का सफर तय करने में सफल रही हैं। इतनी मेहनत के बाद उन्हें बस 1500 मिलते थे। यहाँ उन्होंने चंद मिंटो में 10 हजार रुपये कमा लिए है। 

आइये जानते है बबिता के बारे में कुछ बाते 

बबीता(Babita) महाराष्ट्र के अमरावती में रहती है वो वहा के एक स्कूल में मिड मील बनाने वाली कुक हैं।  उन्हें रोज़ दो शिफ्ट का खाना बनाना पड़ता है एक शिफ्ट जो सुबह लगती है 9:30 बजे उसके लिए उन्हें 6-6:30 बजे तक पहुचना होता है उन्हें खाना बनाने में दो घंटे का समय लगता है उसके बाद वो अपने घर जाती है घर का खाना पकाती है उसके बाद फिर स्कूल जाकर वहा का खाना पकाती है।. इसके साथ ही बबीता(Babita) कह रही हैं कि इस काम और इतने पैसे से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उन्हें बच्चों के लिए खिचड़ी बनाना पसंद है। 

शो में हर कंटेस्टेंट से अमिताभ(Amitabh) पूछते है की उनके क्या सपने है या वो जीती हुई धनराशि का क्या करेंगे। अमिताभ(Amitabh) ने जब बबिता(Babita) से पूछा तो उन्होंने कहा की वो एक मोबाइल फ़ोन लेना चाहेंगी क्युकी उनके घर में एक ही फ़ोन है जिससे सब लोग बात करते है। बबिता(Babita) की ये बात सुन कर अमिताभ(Amitabh) दंग रह गए। 
आज अमिताभ(Amitabh) खुद बबिता(Babita) को एक मोबाइल फ़ोन गिफ्ट करेंगे। अब देखना ये है की बबिता(Babita) 7 करोड़ जीत पाती है या नहीं ? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button