झारखंड के प्रारंभ के चुनाव में कमज़ोर नज़र आ रहे भाजपा के विजयी रथ को अब शाह का सहारा

नई दिल्ली / झारखण्ड :- झारखंड में भाजपा को पुनः विजयी रथ पर सवार करने, आज चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में सभा करेंगे शाह 

 शाह आज चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 
राजनीति में चौका मारने की उपमा रखने वाले गृह मंत्री अमित शाह इससे पहले मनिका, लोहरदगा, चतरा और गढ़वा में भी चुनाव प्रचार कर चुके हैं। 
और आपको याद होगा की अमित शाह ने झारखण्ड चुनाव के दौरान ही हुए पहले चरण के मतदान के प्रचार के दौरान हुई एक सभा में कहा था की “सभा में इतने कम लोग हैं। हम ऐसे में चुनाव कैसे जीतेंगे,चलो आप लोग एक काम यह करना की जो मोबाइल रघुवर जी ने दिया है उससे अपने 50 लोगों को कॉल कर भाजपा के लिए वोट देने को कहना।”
इस पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा था की “झारखण्ड से भाजपा की जमीं फिसलती हुई नज़र आ रही हैं,इसीलिए अब उनके चाणक्य ऐसी बातें कर रहें हैं। “
गौरतलब है की कल रविवार को होने वाली झारखण्ड चुनाव अंतर्गत गृह मंत्री अमित शाह की सिसई और सिमडेगा में होने वाली सभा रद्द हो गई थी।

आपको बता दें की दिनांक 07 दिसंबर को इन सीटों पर होगा मतदान :-

झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में सात दिसंबर को सिमडेगा समेत 20 सीटों पर मतदान होंगे। 20 सीटों में सिमडेगा के अलावा बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका, जुगसलाई, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिमी, सरायकेला, चाईबासा, मझगांव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर, चक्रधरपुर, खरसांवा, तमाड़, तोरपा, खूंटी, मान्डर, सिसई, और कोलेबरा शामिल है।

Exit mobile version