जेफ़ बेजोस ने खरीदी गर्लफ्रेंड के लिए बनारसी साड़ी, लॉरेन के साथ देखा ताजमहल

नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव :- अमेज़न (Amazon) के फाउंडर जेफ़ बेजोस (Jeff Bejos)  इस वक़्त भारत दौरे पर हैं। अपनी गर्लफ्रेंड संग भारत यात्रा के दौरान मंगलवार को जेफ़ ताजमहल देखने पहुंचे। बता दें कि ये पहली बार है जब दुनिया के सबसे अमीर शख़्स भारत दौरे पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आए हैं।

जेफ़ और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन ने तालमहल के खूबसूरत नज़ारे का लुत्फ़ उठाया। साथ ही साथ ताजमहल के सामने ढेरों तसवीरें खिंचवाई। लॉरेन विश्व के इस खूबसूरत अजूबे को देखकर बेहद खुश हैं।

अपनी मीटिंग के बाद बेजोस ने सोमवार को वाराणसी पहुँच कर गंगा आरती का दर्शन किया साथ ही साथ लॉरेन के लिए बनारसी साड़ी खरीदी। जेफ़ बेजोस ने भारत में एक अरब डॉलर (7,000 करोड़ रुपये) का निवेश करने की घोषणा की है।


बता दें कि भारत में डिलीवरी प्वाइंट के रूप अमेजन ने हजारों किराना स्टोर्स के साथ समझौता किया है।  बेजोस ने कहा कि यह ग्राहकों के लिए काफी अच्छा है और यह दुकान मालिकों को अतिरिक्त आय अर्जित करने में मदद करता है।
मुंबई में बेजोस ने दुकानदारों से बात चीत भी की। बेजोस के भारत दौरे की खबर तो लग गई थी पर दौरे के दौरान जेफ़ बेजोस किस किस से मिले इसका पता नहीं चल पाया है।

 

 

Exit mobile version