बीजेपी का दामन थामते ही क्या धूल गए अजित पवार के दाग ?-

एक बार फिर सर्फ एक्सेल को पछाड़कर कर बीजेपी की वाशिंग मशीन ने रचाई इतिहास। जी हाँ धुल गए सारे दाग। ऐसा लगता है बीजेपी में शामिल होते ही अजित पवार का अच्छा समय आ गया है। हम आपको बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार को सिंचाई घोटाले में बड़ी राहत मिली है। एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अजित पवार के खिलाफ सिंचाई घोटाले के 3000 प्रोजेक्ट्स जांच के घेरे में हैं जिसमे से  9 मामलों को सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया है। अभी तक जिन जिन टेंडर की जांच की गई है, उनमें एसीबी को अजित पवार के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है। 

वहीँ हम आपको बता दें कि अजित पवार के 9 मामले बंद होते ही कांग्रेस को मोदी सरकार पर हमला करने का मौक़ा मिल गया।  कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय की असलियत उजागर। उनका आरोप है की सरकार द्वारा एंटी करप्शन ब्यूरो को सब मुक़दमे बंद करने का आदेश दिया जाएगा क्यूंकि मोदी सरकार ईमानदारी के लिए जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है।

अपनी सफाई देते हुए एसीबी ने बताया कि जिन मामलों को बंद किया गया है वो अजित पवार से जुड़े नहीं हैं। महाराष्ट्र एसीबी ने सोमवार को कहा कि उसने 9 मामलों को बंद कर दिया है और बंद किये गए मामले अजित पवार से जुड़े हुए नहीं हैं। 

बहरहाल यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे और कितने मामले खुलते हैं और कितने ऐसे ही बंद हो जाएंगे। 

Exit mobile version