सभी खबरें

उपचुनाव में हार के बाद फिर एक्शन मोड़ में आए कमलनाथ, कर सकते है ये बड़ा काम, अटकलें तेज़

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस करारी हार के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। 

बता दे कि कमलनाथ ने नतीजे आने के दूसरे दिन ही अपने विधायकों (MLA) की भोपाल में बैठक ली। इसके अलावा कमलनाथ ने उन सभी 19 सीटों के विधानसभा प्रभारी और जिला अध्यक्षों से रिपोर्ट मांगी जिन पर कांग्रेस को हार मिली हैं। सभी को अपने प्रभार और जिले की सीटों पर मिली हार की रिपोर्ट तैयार कर के भेजने को कहा गया हैं।

वहीं, शुक्रवार को अपने विधायकों की लेकर कमलनाथ दिल्ली रवाना हो गए। जहां उन्होंने पार्टी सुप्रीमों सोनिया गांधी से मुलाकात की। 

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने सोनिया गांधी को 28 सीटों पर हुए उप-चुनाव के परिमाणों से अवगत करवा पार्टी संगठन में फेरबदल पर चर्चा की हैं। 

माना जा रहा है कि कमलनाथ के दिल्ली से लौटने के बाद कई बड़े पदाधिकारियों पर गाज गिर सकती है और कमल नाथ संगठन में बडे बदलाव कर सकते हैं।

इधर, कांग्रेस के सूत्रों ने भी बड़ा खुलासा किया हैं। सूत्रों का कहना है कि कुछ जिलाध्यक्ष और प्रभारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी से सांठगांठ करली थी, साथ ही लेनदेन की भी खबरें आ रही हैं।

वहीं, अब कहा ये भी जा रहा है कि कमलनाथ के भोपाल आते ही पार्टी में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता हैं। कमलनाथ पदाधिकारियों पर कार्यवाही कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button