दमोह एटीएम ब्लास्ट का आरोपी ,कोविड-19 सेंटर से फरार

एटीएम ब्लास्ट कर रुपए लूटने वाले आरोपितों में शामिल मुख्य आरोपित देवेंद्र पटेल  जिला अस्पताल के कोविड-19 सेंटर से फरार हो गया है।

दमोह से भारती चनपुरिया की रिपोर्ट : –  एटीएम (ATM) ब्लास्ट कर के रुपए लूटने वाला  मुख्य आरोपित देवेंद्र पटेल(Devedra patel) जिला अस्पताल के कोविड-19(Covid-19) सेंटर से फरार हो गया ।अब को बता दे कि आरोपित को अभी कुछ दिन पहले ही उसके 5 अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। गिफ्तार करने के बाद उसे जिला जेल में भेजा गया था, वहा पर उसकी कोरोना(Corona) जांच हुई थी, जिसमें वह  कोरोना पॉजिटिव निकला था। जिला जेल प्रशासन की तरफ से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी सुरक्षा के लिए 3 जेल प्रहरी तैनात किए गए थे, जो बारी-बारी से अपनी ड्यूटी दे रहे थे।

जेल प्रहरी तैनात होने बाद भी रात में मौका देख कर आरोपित वहां से भाग निकला। कुछ टाइम बाद जब एक और कोरोना पॉजिटिव आरोपित साथी भानु पटेल(Bhanu patel) ने देखा कि आरोपी देवेंद्र अपने पलंग पर नहीं है, तो वह जाकर अन्य स्टाफ को  सूचना दी, उसके बाद जानकारी पुलिस तक पहुंची।अभी फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।इस पूरे मामले में खास बात यह है कि जेल प्रशासन ने आरोपित को जिला अस्पताल में भर्ती कराने की सूचना जिला पुलिस बल को नहीं दी , जबकि नियम यह कहता है कि जिला पुलिस को इसकी सूचना दी जाती है।

Exit mobile version