धार में नाबालिग़ का सौदा किया, किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

धार: पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में नाबालिग लड़की को बेचने का मामला सामने आया है. जिसका खुलासा खुद नाबालिग लड़की ने पुलिस के सामने किया है. उसका कहना है कि उसे एक के बाद दूसरे और दूसरे के बाद तीसरे व्यक्ति के साथ भेजा गया था. पुलिस के अनुसार लड़की ने आरोप लगाए हैं, लेकिन मामले की जांच के बाद ही बेचने की बात को लेकर कुछ कहा जा सकता है. हालांकि, पूरे मामले में 4 लोगों को आरोपी बनाकर पुलिस दो टीम को गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है.

पीथमपुर के इंडोरामा निवासी 15 साल की किशोरी ने बुधवार को थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसके सौतेले पिता नशे के आदी है जिसके कारण कुछ दिन पहले गांव का एक युवक उसे अपने साथ मौसी के घर ले गया, जहां पर वह डेढ़ महीने रुकने के बाद मौसी ने उससे झूठ कहा और नेमीचंद्र नामक युवक के पास भेज दिया.

इसके बाद नेमीचंद ने नालछा के एक गांव में रहने वाले कृष्णा के पास मजदूरी के लिए भेज दिया. यहां पर वह करीब तीन महीने रुकी. कृष्णा आए दिन उसके साथ गलत हरकतें करता था. वह कहता कि तुझे मैं खरीदकर लेकर आया हूं. तुझ पर मेरे काफी रुपए खर्च हुए हैं. इसके बाद भी तू विरोध कर रही है. बच्ची मौका पाकर वहां से वापस अपने गांव भागकर आ गई. यहां आकर उसने परिवार को बताया और फिर थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत की.

पुलिस ने मामले में छेड़छाड़, अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. मामले में 4 लोगों पर प्रकरण दर्ज जांच की जा रही है।

Exit mobile version