सभी खबरें

राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर ने मारी जीप को टक्कर, 8 लोगों की मौके पर ही मौत

  • बालाजी के दर्शन करने गए थे यात्री 
  • 12 सीटर जीप में सवार थे 18 लोग 
  • भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर हो गई मलवे में तब्दील 
  • मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई 

मध्यप्रदेश/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के 12 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. सभी मंगलवार सुबह श्रीबालाजी दर्शन करने राजस्थान जा रहे थे. 12 सीटर तूफान जीप में 18 लोग सवार थे. जीप को नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास ट्रेलर ने टक्कर मार दी. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया है. बता दें की छह लोग गंभीर तरह से घायल हैं. हादसे के बाद तूफान जीप में गंभीर रूप से फंसे लोगों को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला। हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी.

12 सीटर जीप में 18 लोग थे सवार 
सभी लोग एक क्रूजर में सवार थे. बताया जा रहा है कि उसमें क्षमता से कहीं ज्यादा लोग सवार थे. बालाजी के नजदीक उनके वाहन को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई, बाकी 4 लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. मृतकों में 4 पुरुष और 8 महिलाएं हैं. सभी लोग उज्जैन के सज्जन खेड़ा और दौलतपुर गांव के रहने वाले थे. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि लोग क्रूजर में ही फंसे रह गए. वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना की तब उनकी मदद से पीड़ितों को निकाला गया.

क्रूजर हुआ मलबे में तब्दील 
जानकारी के अनुसार, हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ. उस समय एक क्रूजर में सवार होकर 18 लोग कहीं जा रहे थे. इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से क्रूजर की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर मलबे में तब्दील हो गई. इससे क्रूजर में सवार लोग उसमें फंसकर रह गए. दुर्घटना की भयावहता का अंजादा इसी से लगाया जा सकता है कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button