सभी खबरें

ग्वालियर: लूट करते समय पुलिस जवान को गोली मारने वाला लुटेरा गिरफ्तार

 

  • इंद्रमणि नगर में हुई लूट का हुआ खुलासा
  • लूट का माला ठिकाने लगा करते है ऐश

ग्वालियर:
ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस जवान को गोली मारकर फरार हुए तीसरे लुटेरा को पुलिस ने मैनपुरी के पास से पकड़ा है। गिरोह के दो बदमाश पहले ही पकड़े जा चुके है। बताया जा रहा है की गिरोह का मास्टर माइंड यही है और पुलिस पर गोली भी इसने ही चलाई थी। इनके पकड़े जाने के बाद एक खुलासा और भी हुआ है। पकड़े गए तीसरे बदमाश से एक महीने पहले इन्द्रमणि नगर में चेन लूट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने चेन भी बरामद कर ली है।

इससे पहले पड़ावे पुलिस ने इसके गिरोह के 2 साथी कृष्णा उर्फ केके सिकरवार, आकाश जादौन को कांति नगर में हुई महिला से लूट के मामले में पहले ही पकड़ चुकी है। इस मामले में TI पड़ाव विवेक अष्ठाना ने बताया था कि आरोपी वारदात के बाद राजस्थान के शहरों में भाग जाते थे। वहां कुछ दिन मजे करने के बाद लौट आते थे।

लूट का माला ठिकाने लगा करते है ऐश
जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी दो से तीन लूट के बाद माल को ठिकाने लगाकर अय्याशी करने के लिए राजस्थान के जयपुर, जोधपुर शहर में चले जाते थे। यहां महंगे क्लब, पब में बीयर पीना और मजे करना इनको अच्छा लगता था। पब में जाने से पहले ब्रांडेड जूते और कपड़े खरीदते थे। 

पुलिस को मिली सूचना से पकड़ाया
गोला का मंदिर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लूट का विरोध करने पर आरक्षक को गोली मारने वाले बदमाश नितिन जादौन को क्षेत्र में रेलवे पटरी के पास देखा गया है। जिस पर पुलिस की तत्काल एक टीम बनाकर घेराबंदी की गई। पुलिस को देखकर बदमाश ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 14 अगस्त को उसने आकाश जादौन व केके सिकरवार के साथ तीन महिलाओं से पिस्टल अड़ाकर चेन लूटने का प्रयास किया था। गोला का मंदिर सूर्य मंदिर के पास जब वह एक महिला से लूट कर रहे थे तो महिला ने नकली बताकर चेन फेक दी थी, इस पर उसने हवाई फायर किया था। इसी समय एक पुलिस जवान (अजय भदौरिया) वहां आकर हमें रोकने लगा खुद को बचाने के लिए उसके पैर में गोली मार दी थी। चाहते तो सीने पर भी मार सकते थे। 

इंद्रमणि नगर में हुई लूट का हुआ खुलासा
पुलिस की पकड़ में आने के बाद नितिन जादौन ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने अपने साथियों के साथ इन्द्रमणि नगर में एक महिला से चेन खींची थी। अगले दिन अखबार में पढ़ा था कि महिला का नाम सरिता था। पुलिस ने उससे लूटी गई चेन भी बरामद कर ली है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य शहरों की लूट की वारदातों में सुराग मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button