ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

पैसों से भरी 4 गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के घर से गायब! ED की पूछताछ के दौरान हुए कई बड़े खुलासे

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर ED की छापेमार कार्यवाई जारी है। इसी बीच खबर है की ईडी की रेड के बाद अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब है। ईडी के सूत्रों के मुताबिक- अर्पिता की चार गाड़ियों की तलाश की जा रही है। अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट वाले घर से ये गाड़ियां गायब हैं. 1. AUDI A4 WB02 AB9561, 2.HONDA CITY WB06T6000, 3. HONDA CRV WB06T6001, 4. MERCEDES BENZ WB02AE2232 ….

सूत्रों के मुताबिक- अर्पिता की गिरफ्तारी के समय सिर्फ एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार (पांचवीं) सीज की गई। ED सूत्रों के मुताबिक इन मिसिंग गाड़ियों में भारी संख्या में कैश था। इन गाड़ियों की तलाश में ED लगातार रेड्स कर रही है और कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बता दे कि ईडी ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर पहली बार छापा मारा था। इस दौरान ईडी को करीब 21 करोड़ रुपए कैश मिला था, इतना ही नहीं ईडी ने अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख रुपए की ज्वैलरी भी बरामद की थी। ईडी को अर्पिता के घर से करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी भी मिली थी। इसके बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया था।

बाद में ED अर्पिता मुखर्जी के एक अन्‍य घर की तलाशी में करीब 30 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई थी। अर्पिता के एक अन्‍य फ्लैट से करीब 29 करोड़ रुपये की नकदी और पांच किलो स्‍वर्ण आभूषण बरामद किए गए थे। वहीं, अब अर्पिता मुखर्जी के चौथे घर की गुरुवार को तलाशी हुई है।

इधर, अर्पिता मुखर्जी ने ED की पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान सामने आया है कि सारे पैसे पैक करके एक ही कमरे में रखे जाते थे। इस रूम में पार्थ चटर्जी और उनके लोग ही अंदर आते थे। अर्पिता मुखर्जी के अनुसार, पार्थ चटर्जी हर हफ्ते या 10 दिन में एक बार आते थे। उन्होंने कहा कि पार्थ मेरे घर को और एक और महिला के घर को मिनी बैंक की तरफ इस्तेमाल करते थे, वो महिला भी पार्थ की अच्छी दोस्त है। मुखर्जी ने बताया की ये पैसा एसएससी एग्जाम के अलावा ट्रांसफर, कॉलेजों को मान्यता दिलवाने जैसे कामों से आता था। पैसा हमेशा पार्थ के लोग लेकर आते थे पार्थ नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button