ताज़ा खबरेंमेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरें

राजू श्रीवास्तव वेंटीलेटर सपोर्ट पर, मशहूर कॉमेडियन की हालत नाजुक

Delhi :

देश को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले राजू को बीते दिन हार्ट अटैक आया था। आज उनकी हालत बेहद नाजुक है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। डॉक्टरों के मुताबिक़, एंजियोग्राफ़ी में एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉक मिला है।

हार्ट अटैक आया था फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को

कल राजू श्रीवास्तव रोज़ाना की तरह जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ रहे थे। ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया। जल्दी जल्दी उन्हें एम्स अस्पताल ले ज़ाया गया। एम्स में सबसे पहले उन्हें आपातकालीन मेडिसिन डिपार्टमेंट में रखा गया। बाद मे CCU (Cardiac care unit) में रखा गया।

दिल्ली में बड़े नेताओं से मिलने आए थे राजू

उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन, 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे और 10 अगस्त की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़े। फिल्हाल, डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है।

वहीं, एम्स के सूत्रों की मानें तो राजू को इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर कर रही थी मगर फिर, उन्हें कार्डयक केयर यूनिट में एडमिट कर दिया गया।  अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर्स उन्हें ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

देश में रोने वाले हर व्यक्ति को पल भर में हंसा देते थे राजू।

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। सभी जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव छोटे पर्दे पर ‘गजोधर भईया’ के नाम से बहुत फेमस हैं। राजू अपने मजेदार जोक्स से सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर दुनिया भर में उनकी खूब सराहना हुई है। उन्हें यूं ही कॉमेडी किंग नहीं कहा जाता, दुनिया ने पहली बार राजू श्रीवास्तव को टीवी प्रोग्राम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में देखा था, उनके चुटकुलों पर लोग पेट पकड़ कर हंसते रह गए थे। यही वजह थी कि इस शो में ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ का टाइटल भी राजू को ही मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button