ताज़ा खबरेंमेरा देशलोकप्रिय खबरें

पड़ोसी ने उठाया बच्चों के सर से पिता का साया,पिता ने शर्म से की खुदखुशी ,29 दिन सदमें में रही पत्नि

Post by Nidhi Rawatiya 

एम.पी, ग्वालियर:

ये कहानी है ग्वालियर की जहां एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी का सब कुछ बर्बाद कर दिया । जिसे वे अपना परिवार समझतें थे उसने उनका परिवार ही उजाड़ दिया। दरअसल ग्वालियर में रह रहे एक परिवार के पड़ोसी ने महिला को घर में अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। जब पति को यह बात पता चली तो पति अंदर से बहुत टूट गया । पति से पीड़ा सही नहीं गई और उसने खुदखशी कर ली। पत्नि के सर से सुहाग उजड़ चुका था और उसके बच्चों के सर से पिता का साया । वो 29 दिनों तक खामोश रही। लेकिन अंदर ही अंदर उसे यो दर्द सता रहा था और वो इसका इंसाफ चाहती थी। 29 दिन बाद उसने अपनी चुप्पी तोड़ी और पुलिस को जाकर सब बता दिया। आरोपी के खिलाफ थाने में एफ आई आर दर्ज कर दिया गया है।

पीड़िता ने पुलिस से आरोपी पर आरोप लगाते हुए कहा-

 

3 जुलाई की बात है। मैं घर पर अकेली थी। पति किसी काम से घर के बाहर गए थे। दोनों बच्चे पास में ही बाहर खेल रहे थे। तभी मुझे अकेला पाकर पास में ही रहने वाले मुकीम खान छत के रास्ते से मेरे कमरे में आ गया। उसने मुझे पकड़ लिया। मैं चिल्लाई तो उसने मेरा मुंह बंद कर दिया। मेरे साथ गंदी हरकत की। मुझे जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान मेरा पति घर पर आ गया। उन्होंने ये सब देखा, तो दोनों के बीच झगड़ा हुआ। मैं दुखी होकर शर्म के मारे मायके चली गई। अगले दिन सुबह जब घर लौटी, तो पता चला कि पति ने फांसी लगा ली है। मेरे 6 साल और 4 साल के दो बच्चे भी हैं, अब दोनों की चिंता सता रही है।

रेपिस्ट मुकीम खान पुलिस की गिरफ्त में

आरोपी पति के मरने बाद भी पत्नी को घर आकर धमकाया रहा था। महिला ने हिम्मत कर अपने पिता को पूरी बात बताई । पिता ने अपनी बेटी का हाथ थामा और सीधा पुलिस स्टेशंन ले आया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button