ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

ब्राह्मणों पर अमर्यादित टिप्पणी करना भाजपा नेता प्रीतम लोधी को पड़ा महंगा, वीडी शर्मा ने पार्टी से निकाला

भोपाल : भाजपा नेता प्रीतम लोधी द्वारा ब्राह्मणों को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर भाजपा ने बड़ा एक्शन लिया है। पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से उन्हें निष्कासित कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ये बड़ा फ़ैसला लिया है। इससे पहले वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को नोटिस भी जारी किया था। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी उनपर कुछ एक्शन ले सकती है। वहीं, कांग्रेस भी लगातार भाजपा पर हमलावर थी। जिसके बाद वीडी शर्मा ने उनकी सदस्यता को रद्द कर दिया है।

इतना ही नहीं भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी के बयान से ब्राह्मण समाज गुस्से में हैं। ग्वालियर चम्बल संभाग का ब्राह्मण समाज इसके खिलाफ लामबंद हो गया है। यहां तक कि शिवपुरी के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने रन्नौद पुलिस थाने में एक शिकायती आवेदन देकर प्रीतम लोधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी।

जिसके बाद पुलिस ने ब्राह्मण समाज के नेता प्रवीण मिश्रा के आवेदन पर भाजपा नेता प्रीतम लोधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 A और 505 के तहत एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

दिया था ये बयान

भाजपा नेता ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि ब्राह्मण देख लेता है कि सुंदर महिला कौन से घर की है और माइक से उन्हीं का नाम लेकर कहता है कि शाम का भोजन आपके घर करेंगे। देसी घी का, दूध में पानी नहीं होना चाहिए, वो घर जाकर खाना तो खाता ही है लेकिन उसकी नजर कहीं और होती है।

प्रीतम सिंह लोधी में खुले मंच से कहा था कि भागवत सुनने जितनी महिलाएं आती हैं वो सब अपने घरों से घी, शक्कर, दूध, गेहूं, चावल चुरा-चुरा कर इन ब्राह्मणों के चरणों में जाकर अर्पित कर देती हैं। अपने बच्चों को नहीं खिलाएंगी लेकिन ब्राह्मण देवता को अर्पण कर देंगी।

भाजपा नेता ने कहा था कि नौ दिन तक यह ब्राह्मण पूरे गांव से सामान, दान दक्षिणा समेटकर रफूचक्कर हो जाता है। वो तुमको पागल बना गया और पूरा पैसा ले गया। प्रीतम लोधी ने कहा नौ दिन तक आपको उल्लू बनाने और बातें करने के आपसे 25 से 50 हजार रुपये भी लेता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button