सभी खबरें

क्या मोदी जी अब बताएंगे कि मप्र सरकार गिराने में उनका हाथ था? यह बहुत ही गंभीर आरोप है, जवाब दें

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान '‘कमलनाथ की सरकार गिराने में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका रहीं'' से सियासी गलियारों मे खलबली मची हुई हैं। भोपाल से दिल्ली तक कांग्रेस हमलावर हैं। 

इसी सिलसिले में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने इसको लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा हैं। दिग्विजय सिंह  ने ट्वीट कर सीधे पीएम मोदी से इसका जवाब मांग लिया हैं। दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि क्या मोदी जी अब बताएँगे कि मध्यप्रदेश सरकार गिराने में उनका हाथ था? क्या मध्यप्रदेश की सरकार गिराने के लिए कोरोना के लॉकडाउन करने में विलंब किया? यह बहुत ही गंभीर आरोप हैं मोदी जी जवाब दें।

भले ही शिवराज सरकार की सत्ता में वापसी को 9 महिने पूरे हो चुके है, लेकिन 15 साल का वनवास काट 15 महिनों में ही सत्ता से बाहर हुई कमलनाथ सरकार की अबतक चर्चा बनी हुई हैं।

गौरतलब है की बुधवार को इंदौर के दशहरा मैदान पर किसान सम्मलेन आयोजित हुआ। इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे। इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं आज एक ऐसा खुलासा कर रहा हूं, जिसकी जानकारी अब तक किसी को नहीं थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने में अहम भूमिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की थी। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का इसमें कोई रोल नहीं था। उन्होंने कहा था कि ये पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताई।

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद से प्रदेश की सिसायत गरमा गई हैं। कांग्रेस ने उनके इस बयान पर जमकर पलटवार कर रहीं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button