सभी खबरें

जब कांग्रेस विधायक नहीं बने मंत्री, तो गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन में की जमकर तोड़फोड़, वीडियो हुआ वायरल

पुणे से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुणे कांग्रेस भवन में जमकर तोड़फोड़ की। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम तकरीबन 6:30 बजे की यह घटना है जब लगभग 40 कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में घुस आए, और कांग्रेस भवन में जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के तीन-चार कमरों में पत्थरबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लाठी डंडों से शीशे तोड़े। कार्यालय में रखे कम्प्यूटर और टीवी स्क्रीन भी तोड़ डाले। यही नहीं, जो चीज उनके सामने आई, उसे नुकसान पहुंचाया।

इस घटना का लाइव वीडियो वायरल हुआ हैं। पार्टी ने इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही हैं।

दरअसल, सोनवार को महाराष्ट्र गठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार हुआ, जिसमे कई विधायक मंत्री बने। लेकिन पुणे जिले के भोर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से जीते कांग्रेस विधायक संग्राम थोपटे को मंत्री नहीं बनाया गया। इसी बात को लेकर थोपटे के समर्थकों ने नाराज़गी जताई, और पुणे शहर कांग्रेस भवन में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की।

वहीं, पार्टी प्रवक्ता रमेश नायर ने बताया कि कार्यकर्ता संग्राम थोपटे के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। एक कार्यकर्ता ने अपने नेता संग्राम थोपटे को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने पर नाराजगी जताई। उधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा मचाने वाले 15-20 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button