सभी खबरें

पश्चिम बंगाल : रणनीतिकार प्रशांत किशोर का बड़ा दावा, अगर BJP जीती 100 से अधिक सीटें, तो छोड़ दूंगा काम 

पश्चिम बंगाल – जाने-माने रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा दावा किया हैं। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार बनने जा रही हैं। इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने कहा है कि अगर बंगाल में बीजेपी 100 से ज्यादा सीटें जीत गई तो मैं पॉलिटिकल रणनीति बनाना छोड़ देंगे।

प्रशांत किशोर ने माना कि उत्तर प्रदेश में हमें वो रिजल्ट नहीं मिले, जो हम चाहते थे, लेकिन अगर ऐसा बंगाल में हुआ तो मैं ये स्वीकार करूंगा कि मैं चुनावी रणनीति बनाने के लायक ही नहीं हूं। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी बंगाल में 100 से अधिक सीटें जीतती है, तो मैं इस नौकरी को छोड़ दूंगा, मैं IPAC भी छोड़ दूंगा। फिर आप मुझे फिर से किसी अन्य पॉलिटिकल कैंपेन में नहीं देख पाएंगे। मैं कुछ और करूंगा, लेकिन यह काम नहीं करूंगा। आज मैं जैसा हूं, वैसा नहीं रहूंगा। प्रशांत किशोर ने कहा है कि हम भले ही उत्तर प्रदेश में फेल हो गए, लेकिन बंगाल में ऐसा नहीं होगा, क्योंकि बंगाल में ममता दीदी ने मुझे काम करने की स्वतंत्रता दी हुई हैं। 

मालूम हो कि राज्य में 8 चरणों में वोट डाले जाएंगे जिसके तहत 27 मार्च को पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। एक अप्रैल को दूसरे चरण, 6 अप्रैल को तीसरे चरण, 10 अप्रैल को चौथे चरण, 17 अप्रैल को पांचवें चरण, 22 अप्रैल को छठे चरण, 26 अप्रैल को सातवें चरण और 29 अप्रैल को आठवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकि  2 मई को नतीजे आएंगे। वहीं, चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही हैं और अगर वैसे देखा जाए तो बंगाल में कांटे का मुकाबला बीजेपी और टीएमसी के बीच ही नजर आ रहा हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button